खेत में बने झोपड़े में था प्रेमी जोड़ा, पकड़े जाने के डर से कर लिया ऐसा काम

जोधपुर : शहर के सरहदी जैसलमेर जिल के लाठी क्षेत्र में सोमवार सुबह एक खेत में बने झोपड़े में एक प्रेमी युगल ने फंदा लगा अपनी जान दे दी। युवक निकट के ओढानियां गाव निवासी था, जबकि युवती जोधपुर जिले के आसरलाई गांव निवासी बताई जा रही है। युवती के लापता होने की दो दिन पूर्व गुमशुदगी भी उसके परिजनों ने दर्ज कराई थी। 

Delhi Crime : दिल्ली निर्भया केस पर बनी फिल्म इस दिन होने वाली है रिलीज़

इस कारण लगाया मौत को गले 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लाठी क्षेत्र के महेशों की ढाणी में स्थित खेत पर बने एक झोपड़े में सोमवार सुबह एक प्रेमी युगल के शव लटकते देख सनसनी फैल गई। बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए और उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। युवक-युवती को कोई पहचान नहीं पाया। बाद में युवक की पहचान हुई। जबकि बताया जा रहा है कि युवती दो दिन पूर्व देचू थाना क्षेत्र के आसरलाई गांव से अपना घर छोड़ युवक के साथ कहीं चली गई थी। प्राप्त जानकरी के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि पकड़े जाने के भय से दोनों ने इस खेत में सूने पड़े झोपड़े में एक साथ फंदा लगा अपनी जान दे दी। पुलिस ने युवती के परिजनों को बुलाया है।

प्रेम-प्रसंग के चलते युवक ने खोई अपनी जान

पत्नी वियोग में लगाई फांसी 

वही उधर एक अन्य मामले में ललितपुर में थाना बार अंतर्गत ग्राम सेमरा भागनगर में पत्नी के घर छोड़कर रिश्तेदारी में चले जाने से क्षुब्ध पति ने फांसी लगाकर जान दे दी। ग्राम सेमरा भागनगर निवासी अजीत (22) पुत्र फुंदी अहिरवार का  गुरूवार को पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिससे पत्नी नाराज होकर उसी दिन घर छोड़कर अपने जीजा के घर ग्राम नगारा चली गई। 

चॉकलेट में मिलाया नशीला पदार्थ और खिलाकर कर दिया बलात्कार

चाचा की बेटी संग हर दिन मनाने लगा सुहागरात, ऐसे हुआ खुलासा

स्कूल में बैठकर पोर्न वीडियो देखता था टीचर और एक दिन...

Most Popular

- Sponsored Advert -