रोहतक में बदमाशों ने उड़ाया 13 लाख रु. कैश से भरा एटीएम
रोहतक में बदमाशों ने उड़ाया 13 लाख रु. कैश से भरा एटीएम
Share:

रोहतक : शहर के समीप एक गांव में इस्माइला के मेन बस स्टैंड से शनिवार रात बदमाश एसबीआई की एटीएम उखाड़ ले गए। एटीएम में 13.66 लाख रु. कैश था। रविवार सुबह ग्रामीणों ने एटीएम बूथ का शटर उखड़ा देखा तो घटना का पता चला। इसकी जानकारी बैंक प्रबंधन और पुलिस को दी गई। आसपास की दुकानों के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस का मानना है कि बदमाशों ने करीब 16 मिनट में ही वारदात को अंजाम दिया है। 

Delhi Crime : दिल्ली निर्भया केस पर बनी फिल्म इस दिन होने वाली है रिलीज़

ऐसे किया एटीएम साफ़ 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एटीएम बूथ पर कोई गार्ड नियुक्त नहीं था। एटीएम का जिम्मा संभालने वाली कंपनी एजीएम का दावा है कि उसने गार्ड नियुक्ति के लिए बैंक से अप्रूवल के लिए फाइल भेजी हुई है, लेकिन बैंक ने अभी मंजूरी नहीं दी है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि वारदात से करीब 40 मिनट पहले एटीएम बूथ के पास से पीसीआर ने गश्त की थी। 

प्रेम-प्रसंग के चलते युवक ने खोई अपनी जान

रात में दिया वारदात को अंजाम 

जानकारी के अनुसार रात करीब 1 बजे पीसीआर एटीएम के सामने से गुजरी है। जबकि बदमाशों की स्कॉर्पियो 2 बजे एटीएम बूथ की ओर आती नजर आ रही है। 2 बजे बदमाश एटीएम ले जाते नजर आ रहे हैं। वही उधर गोरखपुर में महिला का एटीएम कार्ड बदलकर जालसाज ने खाते से 19400 रुपये निकाल लिए। लाइन में पीछे खड़े युवक से महिला ने रुपये निकालने में मदद मांगी थी। मोबाइल पर मैसेज आने के बाद उसे घटना की जानकारी हुई।

चॉकलेट में मिलाया नशीला पदार्थ और खिलाकर कर दिया बलात्कार

चाचा की बेटी संग हर दिन मनाने लगा सुहागरात, ऐसे हुआ खुलासा

स्कूल में बैठकर पोर्न वीडियो देखता था टीचर और एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -