तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस से छुड़ाकर वापस ला रही दिल्ली पुलिस, हरियाणा की फोर्स ने रोका था रास्ता
तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस से छुड़ाकर वापस ला रही दिल्ली पुलिस, हरियाणा की फोर्स ने रोका था रास्ता
Share:

नई दिल्ली:  दिल्ली भाजपा इकाई के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी के बाद से ही हाई वोल्टेज ड्रामा लगातार जारी है। अब दिल्ली पुलिस ने कुरुक्षेत्र पहुंचकर पंजाब पुलिस के कब्जे से बग्गा को छुड़ा लिया है और उन्हें लेकर वापस दिल्ली लौट रही है। बग्गा को पंजाब पुलिस ने अरविंद केजरीवाल पर टिप्पणी के आरोप में आज सुबह 9 बजे उनके दिल्ली स्थित घर से अरेस्ट किया था। 

इसके फ़ौरन बाद पंजाब पुलिस के खिलाफ किडनेपिंग और मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज कराया था। इस पर दिल्ली पुलिस ने हरियाणा प्रशासन से आग्रह किया कि वे पंजाब पुलिस के उस काफिले को रोके, जो तजिंदर पाल बग्गा को लेकर जा रहा है। हरियाणा पुलिस ने भी तुरंत हरकत में आते हुए तजिंदर पाल बग्गा को ले जा रहे काफिले को कुरुक्षेत्र में रोक लिया था।

इसके दिल्ली से पुलिस की टीम रवाना हुई और कुरुक्षेत्र के थानेसर पहुंची। इसके बाद उसने पंजाब पुलिस की गिरफ्त से तजिंदर पाल बग्गा को निकाला और अपने साथ लेकर वापस दिल्ली लौट रही है। हालांकि इससे पहले कुरुक्षेत्र में जमकर ड्रामा हुआ। एक ओर हरियाणा पुलिस ने पंजाब की टीम को रोक लिया, तो वहीं पंजाब के साहिबजादा अजीत सिंह नगर के SSP ने कुरुक्षेत्र के SSP को चिट्ठी लिखकर फ़ौरन काफिले को आगे बढ़ने देने की मांग की। लेकिन इस बीच दिल्ली पुलिस ने बग्गा को छुड़ा लिया। 

सीएम जगन मोहन रेड्डी ने प्राकृतिक खेती के लिए राष्ट्रीय नीति की मांग की

उत्तर प्रदेश बड़े पैमाने पर प्राकृतिक खेती को बढ़ावा देगा

घर पर हल्दी-गुलाबजल से बनाए ब्लीच, लगाते ही चमक उठेगा आपका चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -