दिल्ली पुलिस ने बचाई MP के कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की जान
दिल्ली पुलिस ने बचाई MP के कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की जान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की मदद दिल्ली पुलिस ने की है। जी दरअसल पुलिस ने एयरलिफ्ट कर रेमडेसिविर इंजेक्शन भोपाल तक पहुंचाया, और इसी इंजेक्शन के कारण बुजुर्ग की सेहत अब पहले से बेहतर हो चुकी है। आप सभी जानते ही होंगे दूसरे राज्यों के साथ ही मध्य प्रदेश में भी रेमडेसिविर के इंजेक्शन की कमी देखने को मिल रही है। ऐसे में भोपाल में करन सिंह नाम के एक बुजुर्ग का इलाज चल रहा है, वह कोरोना से संक्रमित हैं। उनकी गंभीर हालत के चलते उन्हें इंजेक्शन की सख्त जरूरत थी। इसी के कारण दिल्ली पुलिस उनकी मदद के लिए आगे आई और इंजेक्शन को एयरलिफ्ट कर उन तक पहुंचाया।

जी दरअसल रेमडेसिविर की भारी किल्लत के बीच बुजुर्ग करण सिंह के किसी जानकार ने दिल्ली पुलिस से मदद मांगी थी, और इसी को देखते हुए पुलिस ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया। खबरों के अनुसार संक्रमित बुजुर्ग के एक जानकार ने भारत नगर थाने के एचएचओ मोहर सिंह मीणा को बताया था कि भोपाल के सिल्वर लाइन अस्पताल में 67 साल के करण सिंह का इलाज चल रहा है। वह कोरोना संक्रमण से पीड़ित हैं। ऑक्सीजन लेवल 75 होने की वजह से उन्हें काफी दिक्कत हो रही है। उनके लिए रेमडेसिविर के इंजेक्शन की तुरंत जरूरत है। बुजुर्ग के परिवार की कोशिशों के बाद भी उन्हें इंजेक्शन नहीं मिल सका।

यह सब जानने के बाद पुलिस अधिकारी ने तुरंत रेमडेसिविर इंजेक्शन की 5 वाइल का इंतजाम किया और एयरलिफ्ट कर इंजेक्शन को तुरंत भोपाल पहुंचाया। अब बुजुर्ग की हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है।

फ्लैट में आग लगने से माँ-बेटे की झुलसकर मौत, दो अन्य घायल

केंद्र से ममता ने मांगी अतिरिक्त कोरोना वैक्सीन, बंगाल की स्थिति पर आज PC करेंगे अधिकारी

बेटियों को सुलाकर पिता ने दोनों पर चढ़ा दिया ट्रक, बहुत मामूली थी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -