फ्लैट में आग लगने से माँ-बेटे की झुलसकर मौत, दो अन्य घायल
फ्लैट में आग लगने से माँ-बेटे की झुलसकर मौत, दो अन्य घायल
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक अपार्टमेंट में आग लगने की वजह से मां और बेटे की झुलसकर मौत हो गई. मामला दानापुर का है, जहां अचानक से आग लगने के कारण दो लोगों की मौत हो गई. हादसा RPS मोड़ के पास आरके पुरम बिल्डिंग में हुआ है. आग लगने के बाद यहां अफरा-तफरी मची हुई है. फिलहाल आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है. 

जानकारी के अनुसार, दानापुर के सुशीला आनंद होम अपार्टमेंट के ऊपरी तल के एक घर में सोमवार सुबह आग लग गई. फ्लैट में कंस्ट्रक्शन का भी काम चल रहा था, जिस कारण लाखों का नुकसान होने का अनुमान भी है. फ्लैट में रहने वाले बबन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि इस हादसे में उनकी बेटी और नाती की मौत हो गई है. जबकि उनकी एक और बेटी और बेटा जख्मी हुआ है. बताया जा रहा है कि आग अचानक सुबह-सुबह लगी है. सुबह जब स्थानीय लोगों ने फ्लैट से धुआं निकलता देखा, तो तुरंत फायर स्टेशन को इस बारे में सूचना दी. इसके बाद फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची. आग पर लगभग नियंत्रण पा लिया गया है. 

आग कैसे लगी, इस संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. हालांकि, ऐसी अटकलें लगाई जा रहीं हैं शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी. बताया ये भी जा रहा है कि आग के कारण घर में रखा सिलेंडर भी फट गया, जिससे आग और भयावह हो गई.

स्पाइसजेट और इंडिगो के बाद अब एयरएशिया भी यात्रा की दिनांक का करेगी पुनर्निर्धारण

प्रमुख ब्रोकरेज ने भारत के सकल घरेलू उत्पाद के पूर्वानुमान को किया डाउनग्रेड

पंजाब के मुख्यमंत्री ने कमीशन एजेंटों से अच्छी गुणवत्ता के गनी बैग खरीदने की दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -