बेटियों को सुलाकर पिता ने दोनों पर चढ़ा दिया ट्रक, बहुत मामूली थी वजह

मुंबई: कोरोना संकट के बीच अपराध के मामले भी दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह महाराष्ट्र का है। जी दरअसल यहाँ एक पिता को इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी दो बेटियों को सुलाकर उनके ऊपर ट्रक चढ़ा दिया। मिली जानकारी के तहत दोनों बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले को महाराष्ट्र के पुणे जिले के मावल प्रखंड के इंदोरी गांव का बताया जा रहा है।

यहाँ बेटी व्हाट्सप्प पर किसी युवक के साथ चैटिंग किया करती थी। इस बारे में जैसे ही पिता को पता चला उसे इतना गुस्सा आया कि उसने बेटी को मौत के घाट उतार दिया। अपनी एक बेटी के चैटिंग करने पर उसने अपनी दोनों बेटियों को सजा दी। इस मामले में उसकी छोटी बेटी को भी बेवजह जान से हाथ धोना पड़ा। बताया जा रहा है अपनी दोनों बेटियों की जान लेने के बाद बाप ने खुद को भी खत्म कर लिया है।

आरोपी का नाम भरत ज्ञानदेव भराटे बताया जा रहा है। भरत ने अपराध को अंजाम देने के लिए अपनी दोनों बेटियों, नंदिनी भराटे और वैष्णवी भराटे, को ट्रक के नीचे सुलाया और उन दोनों के ऊपर ट्रक चढ़ा दिया। वहीँ उसके बाद ट्रक से छलांग लगाकर भराटे ने खुद भी आत्महत्या कर ली। अब पूरे गाँव में हाहाकार मचा हुआ है और सभी के मन में एक ही सवाल है। सभी यह पूछ रहे हैं कि इतनी छोटी सी बात को लेकर हत्या करना और आत्महत्या करना कहाँ का इन्साफ है।।।? 

इजराइल का बड़ा ऐलान, खुद को घोषित किया 'कोरोना मुक्त'

बच्ची सिंह रावत के निधन पर नरोत्तम मिश्रा ने जताया दुःख

कोरोना: लॉकडाउन की आहट के बीच कारगिल में पैनिक बाइंग, 200 रुपए किलो तक पहुंचे सब्जियों के दाम

Most Popular

- Sponsored Advert -