केंद्र से ममता ने मांगी अतिरिक्त कोरोना वैक्सीन, बंगाल की स्थिति पर आज PC करेंगे अधिकारी

नई दिल्ली: देश में कोरोना महामारी तेजी से फ़ैल रही है और चुनावों के बीच पश्चिम बंगाल में भी स्थिति खराब हैं. इस संकट के बीच बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार से सहायता मांगी है. ममता ने पीएम मोदी से राज्य को ज्यादा वैक्सीन देनी की मांग की है. सोमवार को ममता बनर्जी ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि भारत में कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच बंगाल सरकार सभी आवश्यक कदम उठा रही है, मैंने खुद पीएम मोदी से बात की है और अतिरिक्त वैक्सीन मांगी है. 

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने सभी अधिकारियों से कोरोना महामारी से निपटने के लिए सभी तैयारियां करने के निर्देश दिए हैं. बंगाल के चीफ सेक्रेटरी दोपहर 2 बजे एक प्रेस वार्ता करेंगे, जिसमें सभी जानकारी साझा करेंगे. उल्लेखनीय है कि एक ओर देश में कोरोना का संकट बढ़ता जा रहा है, वहीं बंगाल में चुनाव प्रचार भी चरम पर चल रहा है. बीते दिन कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी सभी आगामी रैलियों को रद्द किया, जिसके बाद अन्य नेताओं ने भी कुछ ऐसा कदम उठाया है.

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कोलकाता में रैली ना करने की बात कही है, वहीं अन्य स्थानों पर भी वह सीमित समय में प्रचार करेंगी. हालांकि, अभी भी बंगाल में तीन चरणों की वोटिंग बाकी है, ऐसे में प्रत्येक पार्टी की तरफ से प्रचार-प्रचार भी किया जा रहा है. बंगाल में अभी 22, 26 और 29 अप्रैल को वोटिंग होनी है.

स्पाइसजेट और इंडिगो के बाद अब एयरएशिया भी यात्रा की दिनांक का करेगी पुनर्निर्धारण

प्रमुख ब्रोकरेज ने भारत के सकल घरेलू उत्पाद के पूर्वानुमान को किया डाउनग्रेड

केंद्र ने कोविड को ध्यान में रखते हुए कहा- जल्द से जल्द पूरी की जाएगी वेंटिलेटर की आपूर्ति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -