दिल्ली में पकड़ा गया बच्चे बेचने का गोरखधंधा, 10 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में पुलिस ने अपनी छापेमारी के दौरान नवजात बच्चों को बेचे जाने का एक बड़ा गोरखधंधा पकड़ा है जहाँ पर नवजात बच्चों की बोली लगाने से लेकर लाखों रुपये में खरीदने की बाते सामने आई है। पुलिस ने इस मामले में कुल 10 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। 

दिमागी बीमार बहन के इस अंग को देखकर जागा भाई में शैतान और फिर...

यह मामला देश की राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर से सामने आया है। यहाँ पुलिस ने नवजात बच्चों का व्यापार करने वाले एक बड़े समूह को पकड़ा है जो एक सरोगेसी सेंटर की आड़ में बच्चो के लेन -देन का शर्मनाक कांड कर रहा था। पुलिस ने इस गिरोह के कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमे एक मास्टरमाइंड महिला भी शामिल है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच से जुड़े सूत्रों के मुताबिक पुलिस को इस  तक़रीबन एक महीने से दिल्ली के किसी इलाके में बच्चो को बेचे जाने ले काले धंदे की खबर मिल रही थी।

जब रेप ना कर सके तो झाड़ियों में खिंच कर ले गए और...

इस मामले में पुलिस ने सबसे पहले दिल्ली से हरियाणा जाने वाले रस्ते में एक  कार के अंदर से एक नवजात शिशु और उसे ले जा रहे तीन लोगों को पकड़ा था। इन लोगों से पूछताछ के दौरान पुलिस को इस बात का पता चला था कि ये लोग संतान न होने के कारण इस बच्चे को दिल्ली से 4 लाख रुपए में खरीद कर लाये थे। हालाँकि जन्म के तुरंत बाद अस्पताल से बाहर ले आने और माँ का दूध न मिल पाने की वजह से इस बच्ची की मात्र 10  दिनों में ही मौत हो गई थी। इस खुलासे के बाद पुलिस ने इन आरोपियों द्वारा बताई गई जगहों पर छापा मारा तो उसे इस कांड के बड़े रूप का पता चला। 


ख़बरें और भी 

देवरानी को नशा देकर जेठानी ने करवाया ससुर से रेप और बना लिया MMS

हनीमून पर पति ने बनाए पत्नी से अप्राकृतिक यौन संबंध और फिर...

इस सुख को पाने के लिए सेक्स चेंज करवाना चाहता था 8वीं क्लास का लड़का

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -