हनीमून पर पति ने बनाए पत्नी से अप्राकृतिक यौन संबंध
हनीमून पर पति ने बनाए पत्नी से अप्राकृतिक यौन संबंध
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की घटनाओं से सभी हैरान रहते हैं और एक घटना खत्म होती नहीं और दूसरी सुनाई दे जाती है. ऐसे में हाल ही में पुणे में एक नवविवाहिता ने अपने पति के खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध के लिए मजबूर करने और उसके अंतरंग तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाते उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी है. जी यह घटना की शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है.

जी यह घटना भोसाड़ी की है जहाँ के एमआईडीसी पुलिस ने शनिवार को 31 वर्षीय आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. यहाँ रहने वाली पीड़िता युवती ने अपनी ननद और ससुर के खिलाफ एक एसयूवी गाड़ी खरीदने के लिए पैसे मांगने और मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 377, 354, 323 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

खबरों के अनुसार शिकायत में महिला ने कहा है कि 'उनकी शादी मई में हुई थी जिसके बाद वे हनीमून के लिए गोवा गए थे और पति को उसे वहां पर खूब मारा और उसके बाद उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए और फिर उसकी न्यूड तस्वीरें भी क्लिक की. उन तस्वीरों के डीएम पर वह महिला को धमकी देता था लेकिन एक दिन महिला घर से भाग निकली और उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी.

जब रेप ना कर सके तो झाड़ियों में खिंच कर ले गए और...

दिमागी बीमार बहन के इस अंग को देखकर जागा भाई में शैतान और फिर...

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, आरोप तय होने के बाद भी चुनाव लड़ सकेंगे राजनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -