इस सुख को पाने के लिए सेक्स चेंज करवाना चाहता था 8वीं क्लास का लड़का
इस सुख को पाने के लिए सेक्स चेंज करवाना चाहता था 8वीं क्लास का लड़का
Share:

हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया. जी हम बात कर रहे हैं महाराष्ट्र के नागपुर कि जहाँ कुछ ऐसा हुआ कि सभी सुनकर हैरान रह गये. नागपुर में रहने वाले एक 14 साल के लड़के ने सेक्स चेंज कराने के लिए एक आंटी के घर से 500 ग्राम सोना चुरा लिया और भाग गया. आपको बता दें कि वह सोना उसने अपने सेक्स चेंज सर्जरी चुराया था और उसे सेक्स चेंज इसलिए कराना था क्योंकि उसे बार डांसर बनना था वह बार डांसर की लाइफस्टाइल से काफी प्रभावित हो चुका था.

जी हम बात कर रहे हैं 8वीं क्लास में पढ़ने वाले एक लड़के की जो अपने मामा के घर में रहता था वह भी इस वजह से क्योंकि उसकी मां किसी ओर शख्स के साथ रहने लगी थी. अपनी मां के चले जाने के बाद उसके मामा-मामी उसका ध्यान रख रहे थे. आप सभी को बता दें कि यह घटना 7 अगस्त को हुई और खबरों के अनुसार लड़के का संपर्क कुछ समय पहले ही एक बार डांसर से हुआ था, वह भी तब जब वह अपनी मामी के घर आया था।' उस बार डांसर का नाम रेहाना धानावट था और उसने ही बच्चे को सर्जरी कराने का वादा किया और क्वैटा कोलोनी के पास रुकने के लिए कहा था.

उस बार डांसर ने लड़के को कुछ दिन वहीं रखा फिर कुछ दिन बाद उसे मुंबई ले गई. वहीं बार डांसर लड़के का सेक्स चेंज कराने के लिए डॉक्टर तलाश रही थी और सोना बेचने की फिराक में थी लेकिन पुलिस लड़के की तलाश कर रही थी जिसकी घूम होने की रिपोर्ट उसके मामा-मामी ने लिखवाई थी आखिरकार 17 सितंबर को पुलिस ने लड़के को पकड़ लिया और उससे पूछताछ की तो उसने सब बताया. अब पुलिस के द्वारा लड़के को सरकारी शेल्टर होम में शिफ्ट कर दिया गया है.

जब रेप ना कर सके तो झाड़ियों में खिंच कर ले गए और...

दिमागी बीमार बहन के इस अंग को देखकर जागा भाई में शैतान और फिर...

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, आरोप तय होने के बाद भी चुनाव लड़ सकेंगे राजनेता

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -