दिमागी बीमार बहन के इस अंग को देखकर जागा भाई में शैतान और फिर...
दिमागी बीमार बहन के इस अंग को देखकर जागा भाई में शैतान और फिर...
Share:

आज के समय में ओपराध कभी भी कहीं भी और किसी के साथ भी हो सकते हैं इस वजह से अपनी सुरक्षा बनाए रखनी चाहिए लेकिन उन लोगों का क्या जो दिमागी रूप से ठीक न हो. अब आज हम जिस घटना के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आपके पैरो तले जमीन खिसक जाएगी. जी हाँ, दरअसल यह घटना राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले की है जहाँ एक भाई को अपनी ही मंदबुद्धि चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जी हाँ, और अब आरोपी को पूरी जिंदगी पछताना पड़ेगा क्योंकि उसने इतने गंदे काम को अंजाम दिया है. उसे अब आजीवन कारावास में रहना पड़ेगा.

खबरों की मानें तो 15 साल की मंदबुद्धि बहन से दुष्कर्म के आरोपी को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुना दी है. पुलिस के अनुसार हनुमानगढ़ के अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण न्यायालय ने नाबालिग मंदबुद्धि चचेरी बहन से दुष्कर्म के आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है. न्यायाधीश पृथ्वीपाल सिंह ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत आरोपी चेतनराम को उसकी नाबालिग चचेरी बहन से दुष्कर्म का दोषी मानते हुए उस पर पांच हजार रुपए का जुर्माना देने के लिए कहा है.

आपको बता दें कि पीलीबंगा थाना क्षेत्र में रहने वाली पीडि़ता की मां ने इसी साल 6 जनवरी को रिश्तेदारी में जाने से पहले दिमागी रूप से कमजोर अपनी 15 वर्षीय पुत्री को अपने बड़े भाई के पुत्र चेतनराम (38) के पास छोड़ दिया था यह सोचकर कि वह उसका ध्यान रखेगा, लेकिन एशिया कुछ हुआ नहीं बल्कि भाई ने तो अपनी बहन को ही नोचकर उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया.

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, अपराध सिद्ध होने के बाद भी चुनाव लड़ सकेंगे राजनेता

अब तक एक दर्जन रेप कर चुका है यह सीरियल रेपिस्ट, अभी भी फरार

चाक़ू दिखाकर उतरवाए कपडे और फिर बारी-बारी से..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -