दिल्ली में ACP की बेटी गिरफ्तार, मॉल में पार्किंग कर्मचारी पर चढ़ा दी थी कार
दिल्ली में ACP की बेटी गिरफ्तार, मॉल में पार्किंग कर्मचारी पर चढ़ा दी थी कार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के साकेत के मॉल में पार्किंग कर्मचारी पर कार चढ़ाने वाली ACP की बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही कार को भी साकेत थाना पुलिस ने जब्त कर लिया है. युवती ने 16 अक्टूबर को पार्किंग कर्मचारी के पैर पर कार चढ़ा दी थी,  इस घटना में कर्मचारी बुरी तरह जख्मी हो गया था. इस घटना में कर्मचारी की जान भी जा सकती थी. 

आरोपी युवती के पिता दिल्ली पुलिस में ही उपायुक्त (ACP) के पद पर तैनात हैं. उन्होंने अपने रसूख के चलते 4 दिन तक अपनी बेटी के खिलाफ प्राथमिकी तक दर्ज नहीं होने दी थी. हालांकि, विवाद बढ़ता देख 20 अक्टूबर को आरोपी युवती के खिलाफ साकेत थाना पुलिस ने IPC की धारा 279 और 337 के तहत केस दर्ज किया था. जिसके बाद FIR के दूसरे दिन (21 अक्टूबर को) आरोपी की गिरफ्तारी की गई है. दिल्ली पुलिस के अनुसार, बीते 16 अक्टूबर की देर रात 34 वर्षीय युवती मॉल में पार्टी के बाद अपनी कार लेकर पार्किंग से निकल रही थी. इसी बीच उसने पार्किंग कर्मचारी के पैर पर कार चढ़ा दी. पार्किंग स्टाफ ने यह सब देखा तो युवती को पकड़ लिया. मगर, ACP साहब की बेटी होने के चलते मामले को रफा-दफा कर दिया गया और जख्मी पार्किंग कर्मचारी को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया.

पता चला कि आरोपी युवती के ACP पिता की पोस्टिंग भी साउथ दिल्ली में ही है. मामला साकेत थाने का होने की वजह से पुलिस ने इसे 4 दिन तक रफा-दफा करने का प्रयास किया. किन्तु, जब मामला मीडिया में आया तो 20 अक्टूबर को पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 279 और 337 के तहत मामला दर्ज किया. DCP चंदन चौधरी ने जानकारी दी है कि पीड़ित ने जब बयान दर्ज कराया तो पुलिस ने फ़ौरन केस दर्ज कर लिया था. फिलहाल मामले की छानबीन जारी है. पुलिस के पास इस हादसे की CCTV फुटेज भी है, जिसमें यह पूरा हादसा होते हुए साफ दिख रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसे के वक़्त ACP की बेटी शराब के नशे में धुत्त थी. इसके बावजूद पुलिस ने आरोपी का मेडिकल नहीं करवाया.

हाथ-पैर बांध कर पत्नी को किया दफन, फिर हुआ कुछ ऐसा देखकर हर कोई रह गया दंग

इस्लामी देश पाकिस्तान में किस तरह अत्याचार का शिकार होते हैं हिन्दू ? पढ़ें ये मामला

अपनी ही बेटी को बाप ने दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -