अपनी ही बेटी को बाप ने दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
अपनी ही बेटी को बाप ने दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
Share:

मुंगेली: छत्तीसगढ़ के मुंगेली में एक शख्स ने अपनी 9 वर्षीय बेटी का गला घोंटकर क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, शव बोरी में भरकर फेंक दिया। पुलिस ने अपराधी बाप को यूपी के कानपुर से गिरफ्तार किया है। पकड़े जाने के पश्चात् अपराधी ने बताया कि वह बेटी की बीमारी से तंग आ गया था, इसके चलते उसने चुनरी से गला घोंट दिया। मामला सिटी कोतवाली इलाके का है। पुलिस को झगरगट्टा गांव के खेत में लगभग 8 दिन पहले बोरी में बंद बच्ची का शव मिला था। 

प्राप्त खबर के अनुसार, 13 अक्तूबर की देर शाम मवेशियों को लेकर लौट रहे चरवाहों को झगरगट्टा गांव के एक खेत में प्लास्टिक की बोरी पड़ी मिली थी। उन्होंने समीप जाकर देखा तो बोरी ऊपर से बंधी हुई थी। इस पर गांव के कोटवार को इसकी खबर दी गई। कोटवार ने मौके पर पहुंच बोरी को बाहर से छुआ तो उसे किसी का शव होने की आशंका हुई। तत्पश्चात, उसने पुलिस को खबर दी। बोरी के भीतर से बच्ची का अर्द्धनग्न शव मिला था। बहुत प्रयास के पश्चात् पुलिस ने शव की शिनाख्त करवाई। 

पुलिस ने तहकीकात आरम्भ की तो मनोज कुर्रे के बारे में पता चला। यह भी सामने आया कि मिला शव मनोज की बच्ची का था। दोनों बाप-बेटी एक ही दिन गायब हुए। इस बीच पुलिस को मनोज की एक तस्वीर मिल गई। उसके सहारे मनोज की तलाश करते पुलिस कानपुर पहुंची तो पता चला कि वह रिक्शा चलाता है तथा हरिहर धाम में एक झोपड़ी में रहता है। पुलिस वहां पहुंचकर रात भर मनोज की प्रतीक्षा करती रही। तत्पश्चात, अगले दिन प्रातः 7 बजे मनोज रिक्शा जमा करने पहुंचा तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में मनोज ने बच्ची की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। और वजह बच्ची की बीमारी बताई। 

दिल्ली के 'शिक्षा मंत्री' ने धन्वन्तरि भगवान को बता दिया देवी माँ.., लोग बोले- दारु पिए हो क्या ?

अनोखे अंदाज में हरीश रावत ने किया धरना, सामने आई तस्वीरें

लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेते धराया सहायक यंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -