Gay डेटिंग ऐप पर मिले युवक ने बना लिया छात्र का अश्लील वीडियो, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल..
Gay डेटिंग ऐप पर मिले युवक ने बना लिया छात्र का अश्लील वीडियो, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल..
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के शाहदरा इलाके में डेटिंग ऐप के माध्यम से दोस्ती कर एक युवक का अश्लील वीडियो बनाने के बाद वायरल करने के नाम पर ठगी और लूट का मामला प्रकाश में आया है। शाहदरा थाना पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर चार आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी विकास कुमार, अंशु कुमार, आशुतोष और शिवम कुमार के पास पीड़ित के 5 हजार रुपये, स्कूटी और मोबाइल के अलावा वारदात में प्रयुक्त बाइक और मोबाइल जब्त कर लिया गया है।

पुलिस उपायुक्त आर. सत्य सुंदरम ने जानकारी दी है कि 20 वर्षीय कॉलेज छात्र ने शाहदरा थाना पुलिस को एक शिकायत दी। पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया कि वह 3 नवंबर को समलैंगिक डेटिंग ऐप ब्लूड पर एक युवक के सम्पर्क में आया। दोनों में दोस्ती हो गई और दोनों के बीच बातचीत होने लगी। इसके बाद 8 नवंबर को दोनों दुर्गापुरी चौक के पास मिले। जहां से दूसरा युवक उसे एक रूम में ले गया। वहां, उसे तीन अन्य युवक और मिले, जिन्होंने पहले से कमरे में मौजूद दोनों युवकों का अश्लील वीडियो बना लिया।

आरोपियों ने वीडियो बनाने के बाद पीड़ित छात्र को धमकी दी कि वह उन्हें पैसे दे नहीं तो उसका वीडियो सोशल साइट्स पर डाल देंगे। पीड़ित ने पैसे देने से मना कर दिया, तो आरोपियों ने उसके मोबाइल में मौजूद पेटीएम से 12700 रुपये अपने अकाउंट में डाल लिए और उसका मोबाइल और स्कूटी लेकर भाग गए। इंस्पेक्टर संजीव वर्मा SHO शाहदरा थाना की टीम ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस टीम ने CCTV फुटेज, पीड़ित द्वारा बताए गए मोबाइल नम्बर की CDR और लोकेशन हिस्ट्री ट्रेस की। पुलिस को आरोपी की लोकेशन हिस्ट्री से अधिकतर उत्तर-पूर्वी दिल्ली के अशोक नगर में एक्टिव मिला। पुलिस ने मौके पर लगे CCTV की मदद से पीड़ित की स्कूटी के रूट पर चेकिंग की और स्कूटी अशोक नगर स्थित एक घर के बाहर से बरामद की। यह घर आरोपी शिवम का था। पुलिस ने शिवम को अरेस्ट कर लिया। शिवम से पूछताछ के बाद पुलिस ने बाकि के तीनों आरोपियों को भी उनके घर से दबोच लिया।

दुर्गा मंदिर में लोगों ने की दारू मुर्गा पार्टी, मचा बवाल

अपनी ही पार्टी के नेता की जान का दुश्मन बना BJP नेता, चौंकाने वाला है ये मामला

सुहागरात से पहले ही दुल्हन ने दूल्हे को करवा दिए भगवान के दर्शन, और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -