दुर्गा मंदिर में लोगों ने की दारू मुर्गा पार्टी, मचा बवाल
दुर्गा मंदिर में लोगों ने की दारू मुर्गा पार्टी, मचा बवाल
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है यहाँ वैष्णवी दुर्गा मंदिर के दफ्तर में मुर्गा-दारू की पार्टी चल रही थी। स्थानीय लोगों ने मामले की खबर सामने आने के पश्चात् मंदिर में खूब हंगामा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुर्गे का कच्चा मांस एवं शराब की बोतल जब्त की है। हालांकि, शराब पार्टी करने वाले लोग वहां से भाग गए।

स्थानीय लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे। लोगों का आरोप है कि मंदिर में धार्मिक भावना को आहत किया गया है। पवित्र जगह पर शराब पी जा रही थी तथा मुर्गे का मांस बनाने की तैयारी की जा रही थी। मामला बखरी थाना इलाके के मख्खाचक वैष्णवी दुर्गा मंदिर परिसर का है। शराब एवं मुर्गा पार्टी की खबर पर बखरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच पूरे मामले की तहकीकात की। यहां से पुलिस ने मुर्गे का कच्चा मांस एवं शराब की बोतल जब्त की है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि मंदिर कमेटी के सचिव के पास दफ्तर की चाभी रहती थी। यहां निरंतर शराब एवं मांस की पार्टी की जाती थी। सोमवार देर शाम मंदिर परिसर में मांस बनाने की तैयारी की जा रही थी तथा लोग शराब पी रहे थे। इसकी खबर आस-पास के लोगों को दी गई, तत्पश्चात, काफी आँकड़े में लोग मंदिर पर पहुंचे, तो शराब पीने वाले 4 लोग वहां से भाग गए। 

स्थानीय लोगों ने कहा कि सबसे बड़ा प्रश्न यह है कि शराबबंदी वाले बिहार के बेगूसराय में शराब कहां से इन व्यक्तियों को मिल रही है। गांव के लोगों का आरोप है कि यहां लंबे वक़्त से शराब का सेवन मंदिर परिसर के दफ्तर में किया जा रहा था, जिसे आज गांव के लोगों के सहयोग से पकड़ा गया है। यह पुलिस के लिए भी एक बड़ी चुनौती है कि शराब बंदी के बीच शराब कैसे यहां तक पहुंच रही है। फिलहाल पुलिस गांव के लोगों द्वारा बताए गए नामों के आधार पर अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। मौके पर पहुंचे बखरी थाना के SI विनय सिंह ने कहा कि मंदिर परिसर में मुर्गा पार्टी शराब के साथ की जा रही थी इसके अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी। 

सुहागरात से पहले ही दुल्हन ने दूल्हे को करवा दिए भगवान के दर्शन, और फिर...

साधू को आया वीडियो कॉल.., रिसीव करते ही महिला ने उतार दिए कपड़े, और फिर..

संदिग्ध हालात में मिला बच्चे का आधा शव...मच गया लोगों में हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -