अपनी ही पार्टी के नेता की जान का दुश्मन बना BJP नेता, चौंकाने वाला है ये मामला
अपनी ही पार्टी के नेता की जान का दुश्मन बना BJP नेता, चौंकाने वाला है ये मामला
Share:

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक भाजपा नेता ही अपनी पार्टी के पदाधिकारी की जान का शत्रु बन गया। क़त्ल कराने के लिए उसने भाड़े के हत्यारों का सहारा लिया। हालांकि, वक़्त रहते पुलिस ने 2 देशी कट्टे, 4 जिंदा कारतूस के साथ दोनों सुपारी हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की निशानदेही पर साजिशकर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया गया। अपराधी ने रंजिश के चलते 3 लाख रुपए की सुपारी देकर क़त्ल का षड्यंत्र रचा था। 

जिले के सफियाबाद ओपी थाना क्षेत्र की यह घटना है। जहां से क़त्ल की नीयत से खड़े दो अपराधियों को मय हथियार गिरफ्तार किया गया। दोनों अपराधी मुस्कान होटल के मालिक एवं बीजेपी नेता जमालपुर प्रखंड के मंडल अध्यक्ष किष्टो सिंह का क़त्ल करने की नीयत से रेकी कर रहे थे। इसका मुख्य साजिशकर्ता बीजेपी का ही ओबीसी मोर्चा का जमालपुर नगर अध्यक्ष वशिष्ठ निकला। तत्पश्चात, पुलिस से त्वरित कार्रवाई करते हुए साजिशकर्ता को भी उसके ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया। 

प्राप्त खबर के अनुसार, बीजेपी नेता किष्टो सिंह एवं वशिष्ठ के बीच जमीनी विवाद चल रहा था तथा इसको लेकर सफियाबाद थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। आरोप था कि किष्टो सिंह एवं एक अन्य ने वशिष्ठ के खेत में बने एक झोपड़े में आग लगा दी थी। तभी से दोनों के बीच मामला और गहराता गया तथा बात यहां तक आ गई कि बीजेपी नेता वशिष्ट ने अपनी ही पार्टी के नेता किष्टो सिंह को रास्ते से हटाने के लिए 3 लाख रुपए की सुपारी दे दी। जिसके पश्चात् से कई दिनों तक भाड़े के हत्यारों ने बीजेपी नेता की रेकी की, किन्तु तबीयत खराब होने की वजह से किष्टो सिंह घर से बाहर नहीं निकला तथा उसकी जान बच गई। वहीं, कई दिनों तक रैकी के चलते स्थानीय लोगों ने दोनों सुपारी लेने वालों को मुस्कान होटल के पास चक्कर काटते देखा तथा जब शक हुआ तो पुलिस को इस बात की खबर दी तो पुरे षड्यंत्र का पता चला। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जाँच निरंतर जारी है।

सुहागरात से पहले ही दुल्हन ने दूल्हे को करवा दिए भगवान के दर्शन, और फिर...

साधू को आया वीडियो कॉल.., रिसीव करते ही महिला ने उतार दिए कपड़े, और फिर..

संदिग्ध हालात में मिला बच्चे का आधा शव...मच गया लोगों में हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -