सुहागरात से पहले ही दुल्हन ने दूल्हे को करवा दिए भगवान के दर्शन, और फिर...
सुहागरात से पहले ही दुल्हन ने दूल्हे को करवा दिए भगवान के दर्शन, और फिर...
Share:

रांची: शादी और शादी समारोह के बीच हुई नोक झोंक और रस्मों का वीडियो इन दिनों जमकर वायरल होने लग जाता है। वहीं, सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ी खबरें भी आज कल देखने के लिए मिल रहा है। लेकिन इन​ दिनों शादी के नाम पर लूट मच चुकी है। दुल्हन बनने के नाम पर कई गैंग के लोग कुवारे युवाओं को लूटने में लग गए है। ऐसा ही एक मामला झारखंड के धनबाद से सामने आया है, जहां दुल्हन सुहागरात से पहले फरार हो चुकी है।

खबरों का कहना है कि गुरुवार को राजस्थान से शादी की मंशा लेकर रोहिताश नामक युवक धनबाद पहुंच गया था। यहां उसका विवाह सुनैना नाम की लड़की से होने वाला था। रोहिताश का परिवार भी उसके साथ राजस्थान से ही आए हुए है। दोनों ने कोर्ट में शादी की उसके बाद सुनैना ने कहा कि वह बगल के मंदिर से भगवान के दर्शन करके आती है। यह कह कर वह चली गई और फिर दौबारा नहीं लौटी। शाम तक जब वह वापस नहीं आई तो रोहिताश को पूरा माजारा समझ में आ गया। इसके उपरांत उसने इसकी शिकायत धनसार थाना में की। दुल्हे ने पुलिस को कहा कि मनइटांड की रहने वाली पिंकी ने इस शादी को ठीक करवाया था। इसके लिए उसने एक लाख 30 हजार रुपये लिए थे। वहीं पुलिस अब पिंकी की तलाश कर रही है मगर वह भी फरारी पर है। गौरतलब हो कि इससे पहले भी धनसार थाना क्षेत्र में ऐसे मामले आ गए है ।

बता दें कि शादी की मंशा लिए हरियाणा से धनबाद पहुंचे एक दुल्हे के साथ ऐसी ही एक घटना हुई। दुल्हन ने बकायदा शादी के जोड़े में हरियाणा के युवक से वहीं के एक मंदिर में विवाह रचाया था। जिसके उपरांत वह बाथरुम का बहाना करके गई और फिर दोबारा नहीं लौटी। शादी कराने वाले बिचौलिए ने इसके लिए दूल्हे व उसके परिवार से ढाई लाख रुपये लिए थे। इस ममाले की प्राथमिकी धनसार थाना में दर्ज कराई जा चुकी थी। मगर इस मामले में भी कोई आरोपित नहीं पकड़ा जा सका था।

संदिग्ध हालात में मिला बच्चे का आधा शव...मच गया लोगों में हड़कंप

तो क्या 'द फैमिली मैन' देख आफताब ने रची थी श्रद्धा की हत्‍या की साजिश?

64 साल के जमसेद अली ने किया 2 वर्षीय मासूम का बलात्कार, पीड़िता के पड़ोस में ही रहता था

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -