देश की राजधानी में तेजी से बढ़ रही मादक द्रव्यों की तस्करी

Jan 10 2019 03:55 PM
देश की राजधानी में तेजी से बढ़ रही मादक द्रव्यों की तस्करी

नई दिल्ली : देश की राजधानी यानि दिल्ली में मादक द्रव्य की तस्करी में काफी बढ़ोतरी हुई है। दिल्ली में नशीले पदार्थों की होने वाली बरामदगी और बड़ी संख्या में तस्करों की गिरफ्तारी इस बात को साबित करती है। दिल्ली पुलिस के आंकड़ों के मुताबिक, पिछले साल की तुलना में पुलिस ने इस वर्ष 281.44 फीसदी ज्यादा स्मैक और हेरोइन की बरामदगी की है। साथ ही पिछले साल की तुलना में इस वर्ष सौ से अधिक तस्करों को गिरफ्तार किया गया।

जल्‍द भारत के पास भी होगी विमान भेदी मिसाइल

लगातार जारी है मादक द्रव्य की सप्लाई 

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार दिल्ली पुलिस ने सालाना प्रेसवार्ता में मादक द्रव्य की बरामदगी और तस्करों की गिरफ्तारी के आंकड़े पेश किए, जिसमें बताया गया कि इस वर्ष पिछले साल की तुलना में भारी मात्रा में हेरोइन और स्मैक की बरामदगी की गई। साथ ही पिछले साल की तुलना में इस वर्ष ज्यादा तस्कर पकड़े गए। लेकिन इसमें अहम बात यह है कि राजधानी में बिना रोक-टोक लगातार मादक द्रव्य की सप्लाई जारी है।

जीएसटी काउंसिल की बैठक जारी है, कई अहम मुद्दों पर चर्चा

जानकारी के लिए बता दें इसी के साथ शराब तस्करों के खिलाफ मामले दर्ज होने के मामले में 13.70 फीसदी बढ़ोतरी हुई। पिछले साल पुलिस ने 2753 तस्करों के खिलाफ मामले दर्ज किए थे। जबकि इस वर्ष 3128 तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया।

मौत के बाद फैंस की डिमांड पर एक्टिवेट हुआ दानिश जेहन का इंस्टाग्राम अकाउंट

हिंदुस्तान में धूम मचाने आ रहा Honor 10 Lite, अभी जानें कीमत और फीचर्स

अपार्टमेंट में चोरी की नियत से घुसा शख्स, 9वीं मंजिल से गिरा