अपार्टमेंट में चोरी की नियत से घुसा शख्स, 9वीं मंजिल से गिरा

Jan 09 2019 04:13 PM
अपार्टमेंट में चोरी की नियत से घुसा शख्स, 9वीं मंजिल से गिरा

गाजियाबाद : शहर में स्थित अंबाजी अपार्टमेंट में आज एक ऐसी घटना हुई जिससे अपार्टमेंट के निवासी दहशत में हैं। आज तड़के जब कुछ लोग सो रहे थे और कुछ अपने काम में मसरूफ थे तो एक धम्म की आवाज ने सबको चौंका दिया। गौरतलब है कि गाजियाबाद के कनावनी इलाके में स्थित अंबाजी अपार्टमेंट में आज एक शख्स चोरी की नियत से घुसा। वह नौ वीं मंजिल पर पहुंचा ही था कि अचानक नीचे जमीन पर जा गिरा।

आखिर क्यों नापसंद है स्मृति ईरानी को सोमवार, यहाँ जानिए

धम्म की आवाज से चौंके 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऊंचाई से गिरने के बाद उसे कई चोटें आईं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके पास से कुछ गहने, नकद, गैस कटर, प्लायर और काली मिर्ची का स्प्रे बरामद हुआ है। जिस समय वह गिरा उसने मंकी कैप पहन रखी थी। इससे पता चलता है कि उसने अपना चेहरा छिपाने का इंतजाम भी कर रखा था। उसके गिरते ही पूरे अपार्टमेंट के लोगों को धम्म की आवाज ने चौंका दिया।

हरियाणा में खुदाई के दौरान इस अवस्था में मिला युवा जोड़े का कंकाल

पहले भी हुई थी चोरी 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी और पुलिस का कहना है कि चोर की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस उसे बीते कुछ दिनों में इलाके में हुई चोरियों का आरोपी भी मान रही है। अंबाजी के बगल में स्थित एक अपार्टमेंट  में भी दो दिन पहले ही चोरी हुई थी। पुलिस को शक है कि उसे मृतक ने ही अंजाम दिया था।

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को मिली दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ी राहत

सुप्रीम कोर्ट में कल से शुरू होगी आयोध्या मामले की सुनवाई

शाओमी ने फिर दिया ग्राहकों को तोहफ़ा, अब 3000 रु तक घटाए इस फ़ोन के दाम