मौत के बाद फैंस की डिमांड पर एक्टिवेट हुआ दानिश जेहन का इंस्टाग्राम अकाउंट
मौत के बाद फैंस की डिमांड पर एक्टिवेट हुआ दानिश जेहन का इंस्टाग्राम अकाउंट
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि बीते दिन मशहूर यूट्यूबर और विकास गुप्ता के टीवी रियलिटी शो ‘एस ऑफ स्पेस’ के कंटेस्टेंट दानिश जहन की अचानक कार दुर्घटना में मौत हो गई और उनकी मौत के बाद कई लोग सदमे में थे क्योंकि किसी को यकीन ही नहीं हो रहा था. आप सभी जानते ही हैं कि दानिश जहन महज 21 साल के थे और एक जाने-माने हेयर स्टाइलिस्ट भी थे और उनकी मौत से सभी पर गहरा असर हुआ. दानिश को बहुत ही कम उम्र में लोकप्रियता हासिल हो गई थी.

वहीं उनकी मौत के बाद उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को बंद कर दिया गया था, जिससे फैंस दुखी हो गए थे और सभी ने उसे वापस चालु करने की रिक्वेस्ट की थी. जी हाँ, उनके अकाउंट को रिएक्टिवेट करने की मांग कई फैंस ने उठाई थी और अब फैंस की भारी डिमांड को देखते हुए दानिश के इंस्टाग्राम अकाउंट को रिएक्टिवेट किया गया है. जी हाँ, वहीं इस बात की खुशी खुद 'Ace Of Space' के होस्ट रहे विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर साथ शेयर की.

हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “इंस्टाग्राम और उन सभी लोगों का धन्यवाद जिन्होंने ट्वीट, कमेंट और #Instagram पर मैसेज भेजें ##danishzehen का अकाउंट वापिस एक्टिव करने के लिए. #fambruharmy और उन सभी को मुबारक जो दानिश से प्यार करतें हैं और दानिश को अपने #Zehen में रखतें हैं. @दानिशजेहन आप हमेशा हमारें आस-पास हो और आपकी यादें हमेशा साथ हैं. हमेशा मुस्कुरातें रहो जहां भी आप हो, मेरे #Houseguest #Famly #AceOfSpace P.S. हर चीज संभव हैं अगर उसके लिए प्रयास किया जाए तो”.

मौत से लड़ रहा है बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर, इस टीवी एक्टर ने उठाया इलाज का बेड़ा

दीपिका कक्कड़ की बेइज्जती देखकर खूब हँसे रोमिल चौधरी, कह दी ऐसी बात

इस मशहूर एक्टर संग रह चुका हैं दृष्टि धामी का अफेयर, इस वजह से नहीं हो पाई शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -