दिल्ली-NCR में भारी बारिश, कई इलाकों में जलजमाव, DTC बस फंसी
दिल्ली-NCR में भारी बारिश, कई इलाकों में जलजमाव, DTC बस फंसी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR में भारी बारिश से तापमान में गिरावट आई है। बारिश से जहां एक ओर लोगों को गर्मी से राहत मिली है। वहीं, दूसरी ओर राजधानी के कई इलाकों में भारी बारिश से लोगों की समस्या भी बढ़ गई हैं। दरअसल भारी बारिश से सड़कों पर जलजमाव हो गया है, जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पद रहा है। ऐसी ही एक तस्वीर दिल्ली के मिंटो रोड से सामने आई है। जहां बारिश के बाद मिंटो रोड पर अंडरपास में जलजमाव हो गया है। इस दौरान एक डीटीसी बस अंडर पास के नीचे फंस गई।

अंडरपास के नीचे डीटीसी बस के फंसे होने की जानकारी मिलने के बाद दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और बस में सवार लोगों को बाहर निकाला। बारिश की तस्वीरें दिल्ली के विभिन्न इलाकों से सामने आई हैं। वहीं, NCR में भी भारी बारिश दर्ज की गई है। दिल्ली से सटे नोएडा, गाजियाबाद सहित कई इलाकों में भारी बारिश हुई है। इन इलाकों में भी लोगों बारिश के बाद लोगों को राहत महसूस हुई है। लोगों को गर्मी से राहत मिली है।

मौसम विभाग ने आज आंधी-तूफान के साथ बारिश का अनुमान जाहिर किया था। आज सुबह से ही आंधी-तूफान के साथ बारिश होने लगी। मौसम विभाग ने बताया था कि फरीदाबाद, हिसार, जींद, गोहाना, पानीपत, गन्नौर, रोहतक, सोनीपत, झज्जर, भिवानी, बागपत, गुरुग्राम, नोएडा, गाजियाबाद, बुलंदशहर, पिलानी सहित दिल्ली के कई इलाकों में आंधी-तूफान के साथ आज पानी बरसेगा।

कोरोना काल में भविष्य का डर ! इस पेंशन स्कीम से जुड़े 1.03 लाख नए सदस्य

फीकी पड़ी सोने की चमक, चांदी ने पकड़ी रफ़्तार, जानें आज के भाव

डीजल की कीमत में फिर लगी आग, लगातार 19वें दिन स्थिर पेट्रोल के दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -