देशभर में विभिन्न स्थानों पर CAA के समर्थन में रैलियां, दिल्ली, मुंबई जैसे शहरों में सड़कों पर आए लोग
देशभर में विभिन्न स्थानों पर CAA के समर्थन में रैलियां, दिल्ली, मुंबई जैसे शहरों में सड़कों पर आए लोग
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में हो रहे नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के विरोध प्रदर्शनों के बीच महाराष्ट्र के नागपुर से में कुछ अलग दृश्य देखने को मिला. असम के बाद दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल और गुजरात से लगातार आ रही हिंसक प्रदर्शन की खबरों के बीच नागपुर से CAA के समर्थन में बड़ी रैली का आयोजन किया गया. 

रविवार को नागपुर में लोक अधिकार मंच, भाजपा, आरएसएस और अन्य दलों ने CAA के समर्थन में रैली की. रैली में हजारों की तादाद में लोग शामिल हुए. लोग तिरंगा झंडा और CAA के समर्थन में पोस्टर और बैनर लेकर सड़कों पर उतरे. उधर, दिल्ली, मुंबई, उदयपुर, हरिद्वार, बंगलुरु और चेन्नई में विभिन्न जगहों पर इस अधिनयम के समर्थन में रैलियां निकाली गईं. दिल्ली के रामलीला मैदान में आज सुबह 11 बजे पीएम मोदी की विशाल रैली होने जा रही है.

ऐसे में लोगों की नज़रें इस पर टिकी हुई हैं कि देशभर में हो रहे CAA के विरोध प्रदर्शनों को लेकर पीएम मोदी क्या कहेंगे. रैली को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. वहीं, नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) का केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने समर्थन किया है. उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार ने उस वादे को पूरा किया है जो महात्मा गांधी, पंडित जवाहरलाल नेहरू और कांग्रेस ने पाकिस्तान में दयनीय जीवन बिताने वाले लोगों से किया था. आरिफ खान ने कहा कि अधिनियम की नींव 1985 और 2003 में रखी गई थी. मोदी सरकार ने इसे कानूनी रूप दिया है.

मोदी सरकार का ऐलान, बैंक खाता खुलवाने के लिए धर्म बताने की जरुरत नहीं

ZERO बैलेंस पर खुलवाएं SBI में अकाउंट, नहीं रहेगी बैलेंस मेन्टेन रखने की झंझट

CAA Protest: CM येदियुरप्पा निकले मंगलुरू के दौरे पर, आज करेंगे बैठक अधिकारियों के साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -