CAA Protest: CM येदियुरप्पा निकले मंगलुरू के दौरे पर, आज करेंगे बैठक अधिकारियों के साथ
CAA Protest: CM येदियुरप्पा निकले मंगलुरू के दौरे पर, आज करेंगे बैठक अधिकारियों के साथ
Share:

 नागरिकता संशोधन बिल को लेकर कर्नाटक में हुआ बहुत जमकर हंगामे के बाद राज्य के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा मंगलुरू का दौरा कर रहे हैं। इसके अलावा हिंसा के दौरान पुलिस फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई है। राज्य की स्थिति की समीक्षा करने के लिए येदियुरप्पा शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

उपमुख्यमंत्री और गृहमंत्री भी जाएंगे साथ
येदियुरप्पा ने मंगलुरु के लिए रवाना होने से पहले संवाददाताओं से कहा कि मैं गोविंद करजोल (उपमुख्यमंत्री) और बसवराज बोम्मई (गृहमंत्री) के साथ मंगलुरु जा रहा हूं। मैं (हिंसा के लिए) कारणों को जानने के लिए अधिकारियों के साथ बैठक करूंगा। यह पूछे जाने पर कि क्या घटना की जांच की जाएगी, उन्होंने कहा, मैं वहां जाकर बैठकें करूंगा। सारी बातें जाननें के बाद मैं कोई फैसलो करुंगा। 

हिंसक प्रदर्शन में दो लोगों की मौत
नागरिकता संशोधन अधिनियम का विरोध हिंसक हो जाने के कारण मंगलुरु में गुरुवार को पुलिस गोलीबारी में दो लोग मारे गए थे। शुक्रवार को कर्फ्यू वाले शहर में स्थिति भयावह थी और हिंसा की भयावह घटनाओं को रोकते हुए शांति रही है।

कुछ शहरों से हटाया गया कर्फ्यू 
पुलिस ने कहा कि शहर में शनिवार की सुबह से कुछ घंटों के लिए कर्फ्यू हटा लिया गया था, ताकि जनता को बाजार से दैनिक आवश्यक सामान खरीदने की सुविधा मिल सके। कर्नाटक सरकार ने गुरुवार रात को भी मंगलुरु शहर और दक्षिण कन्नड़ जिले के अधिकार क्षेत्र में अगले 48 घंटों के लिए सभी सेवा प्रदाताओं के मोबाइल इंटरनेट डेटा सेवा पर रोक लगा दी थी। येदियुरप्पा ने आगे कहा कि वह बाद में पीजवारा मठ के विश्वेश्वर तीर्थ स्वामीजी से मिलने के लिए उडुपी जाएंगे। जिनका वर्तमान में एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि श्रीकृष्ण की कृपा से स्वामीजी के स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार हुआ है। 88 वर्षीय पुजारी का एंटीबायोटिक्स और सहायक उपचार के साथ निमोनिया का इलाज किया जा रहा है।

दरियागंज हिंसा मामले में भीम आर्मी के चीफ हुए गिरफ्तार, पुलिस ने लगाए कई आरोप

पीएम की योजनाओं को पूरा करने में चौपाल' की महत्वपूर्ण भूमिका

CAA: कांग्रेस के हाईकमान पर भड़के प्रशांत किशोर, कहा- खाली बयानबाज़ी से कुछ नहीं होता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -