जन्मदिन मनाने के लिए नहीं थे पैसे तो इंजीनियर ने कर डाला ये बड़ा काम

नई दिल्ली: बीते कुछ समय से देश में अपराध काफी बढ़ गए है इस बीच दिल्ली के मानसरोवर पार्क क्षेत्र में एक औरत की सोने की बालियां चुराने के आरोप में 31 साल के जूनियर इंजीनियर को हिरासत में ले गया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि अपराधी ने अपने जन्मदिन कार्यक्रम के खर्च को पूरा करने के लिए स्नैचिंग की। 

पुलिस ने कहा कि अपराधी मोहित गौतम उर्फ ​​लव शाहदरा के ज्योति नगर का रहने वाला है। शुक्रवार को मानसरोवर पार्क थाने में बाइक सवार शख्स द्वारा महिला की सोने की बालियां छीनने का मुकदमा दायर किया गया था। तहकीकात के चलते पुलिस ने 30 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज की तहकीकात की तथा स्नैचर के भागने के मार्ग को ट्रैक किया, लूट के समय बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं थी, इस कारण पुलिस को अपराधी की खोज में बहुत मशक्कत करनी पड़ी।

अफसर ने कहा कि रविवार को जगतपुरी शराब की दुकान पर निगाहें रखते हुए पुलिस ने रिक्त नंबर प्लेट वाली भिन्न खासियतों वाली मोटरसाइकिल को रोका तथा गौतम को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में गौतम ने खुलासा किया कि वह बीएसईएस में अनुबंध के आधार पर जूनियर इंजीनियर है। पुलिस पूछताछ में मोहित ने बताया कि उसने रविवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए महिला की सोने की बालियां चुरा लीं क्योंकि उसके पास रूपये नहीं थे। गौतम ने बताया कि उसने झुमके एक सुनार सुरेंद्र को विक्रय किए थे, जो शाहदरा के अशोक नगर का रहवासी है, पुलिस जब सुनार के घर पहुंची तो सुरेंद्र भाग गया।

यूनेस्को ने अपनी विश्व धरोहर सूची में चार प्राकृतिक और तीन सांस्कृतिक स्थलों को किया शामिल

महेश्वरम मंडल के ई-सिटी का दौरा करेंगे केटी रामाराव रंगारेड्डी

जारी हुआ MP बोर्ड की 12वीं का रिजल्ट

Most Popular

- Sponsored Advert -