महेश्वरम मंडल के ई-सिटी का दौरा करेंगे केटी रामाराव रंगारेड्डी
महेश्वरम मंडल के ई-सिटी का दौरा करेंगे केटी रामाराव रंगारेड्डी
Share:

हैदराबाद: तुक्कुगुडा नगर पालिका में आधिकारिक मशीनरी सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री के रूप में केटी रामा राव मंगलवार को रंगारेड्डी जिले के महेश्वरम मंडल में ई-सिटी का दौरा करने वाले हैं। मंत्री ने सुविधा में 750 मेगावाट सौर सेल और 750 मेगावाट सौर मॉड्यूल निर्माण लाइन का उद्घाटन भी निर्धारित किया। 

शिक्षा मंत्री पी सबिता इंद्रा रेड्डी भी उनके साथ होंगी क्योंकि वह महेश्वरम निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करती हैं जहां यह सुविधा स्थित है। वर्ष 2019-20 के लिए तेलंगाना आईटीई एंड सी विभाग की वार्षिक रिपोर्ट के अनुसार, राज्य इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माण में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी है और हैदराबाद में स्थित देश की ईएमसी भूमि का 30 प्रतिशत से अधिक दो ईएमसी में कुल 912 एकड़ को कवर करता है। इसमें तुक्कुगुडा नगर पालिका के तहत श्रीशैलम राजमार्ग पर 10 किमी के दायरे में रविरयाला और महेश्वरम ईएमसी दोनों में एक ई-सिटी शामिल है। 

रिपोर्ट में कहा गया है, वही ई-सिटी में ईएमसी इलेक्ट्रॉनिक्स विनिर्माण के लिए 2,00,000 वर्गफुट बीयूए तैयार करने के लिए प्लग-एंड-प्ले फैक्ट्री स्पेस से लैस है जो अगली तिमाही तक इलेक्ट्रॉनिक विनिर्माण इकाइयों द्वारा पट्टे पर देने के लिए तैयार होगा। श्रीशैलम राजमार्ग पर इमाम गुडा की ओर आउटर रिंग रोड (ओआरआर) से विशेष स्वच्छता अभियान चलाया गया था। एक नियमित काम के रूप में, सड़कों को साफ सुथरा दिखने के लिए सफाई कर्मचारियों को सेवा में रखा गया था। हालांकि, व्यापक प्रयास किए गए थे ई-सिटी में उद्घाटन समारोह के लिए मंत्रियों की यात्रा की प्रत्याशा में खेलने के लिए, आर ज्ञानेश्वर, आयुक्त तुक्कुगुडा नगर पालिका को सूचित किया।

जारी हुआ MP बोर्ड की 12वीं का रिजल्ट

तेल चोरी घोटाले में शामिल पांच आरोपी हुए गिरफ्तार

Tokyo Olympics: इतिहास रचने से बस 3 कदम दूर भारतीय हॉकी टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -