ग्राहक बनकर हुक्का बार पहुंचे IPS, फिर की छापेमारी
ग्राहक बनकर हुक्का बार पहुंचे IPS, फिर की छापेमारी
Share:

नई दिल्ली; बदलते वक़्त के साथ-साथ युवाओं में हुक्का पीने का क्रेज हर दिन तेजी से बढ़ता जा रहा है। झुमका सिटी के नाम से मशहूर बरेली के रेस्टोरेंट्स में हुक्का बार अवैध रूप से चलाया जा रहा था। मामले की जानकारी मिलते ही बरेली पुलिस भी इनको पकड़ने के लिए ग्राहक बनकर बार में पहुंची और अवैध रूप से चल रहे हुक्का बार को पकड़ जा चुका है।

बता दें कि पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी ने आते ही अवैध हुक्का बार चलाने वालों को तेवर दिखाने भी शुरू कर डाले। उनके नेतृत्व में क्षेत्राधिकारी नगर द्वितीय थाना बारादरी व थाना प्रेमनगर पुलिस टीम ने सादी वर्दी में शहर के कुछ कैफे को चेक किया तो पता चला कि इन रेस्टोरेंट में अवैध रूप से हुक्का बार चल रहे हैं और युवाओं को अलग-अलग फ्लेवर में हुक्का भी दिया जा रहा था।

खबरों का कहना है कि एक कैफे अपनी टपरी में हुक्का बार चलता हुआ मिला। पुलिस की संयुक्त टीम और एक्साइज की संयुक्त टीम ने थाना प्रेमनगर क्षेत्रान्तर्गत रूफ टॉप कैफे एंड रेस्टोरेंट की तलाशी ली, जिसमें बिना लाइसेंस के शराब पिलाई जा रही थी। जैसे ही बाहर बैठे लोगों को पता चला कि पुलिस ने छापा मारा है तो अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। लोग रेस्टोरेंट छोड़कर भागने लगे। हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कैफे संचालक के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही भी कर रहे है। वहीं दूसरी ओर एक प्रतिष्ठान को सील करने की भी कार्रवाई की जा रही है।

बच्चों को डमी पुतले के माध्यम से कराया गुड टच एवं बैड टच का एहसास

अलीगढ़ में भी दुमका जैसी घटना, 11वीं की छात्रा पर पेट्रोल डाला और...

किसी से पैसे लेने घर से निकली थी सिंगर, कार में मिली लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -