किसी से पैसे लेने घर से निकली थी सिंगर, कार में मिली लाश
किसी से पैसे लेने घर से निकली थी सिंगर, कार में मिली लाश
Share:

अहमदाबाद: गुजरात की फेमस सिंगर वैशाली बलसारा (Vaishali Bulsara) का शव कार से बरामद होने के उपरांत इलाके में सनसनी का माहौल पैदा हो गया। पुलिस ने कहा है कि वैशाली का शव नदी किनारे खड़ी कार में पड़ा हुआ पाया गया। मामला वलसाड जिले के पारदी क्षेत्र का है। पुलिस पूछताछ में वैशाली के पति ने कहा है कि वह किसी से पैसे लेने लग गई। फिर जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटी तो उन्होंने पहले तो खुद वैशाली को ढूंढने का एलान किया है। फिर बाद में पुलिस में वैशाली की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी है।

लेकिन गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने के महज 24 घंटे के उपरांत ही वैशाली की मौत की जानकारी दी। पुलिस ने वैशाली के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। यूं तो अंदेशा कहा जा रहा है कि वैशाली की हत्या गला घोंटकर की जा चुकी है। लेकिन जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती कुछ भी बोला नहीं जा सकता।

वैशाली बलसारा वलसाड इलाके की एक जानी मानी गायक कलाकार रही। पुलिस ने फॉरेंसिक पोस्टमार्टम करवाने के लिए वैशाली की लाश को सूरत भेज दिया गया है। मृतका वैशाली बलसारा के मायके वालों की शिकायत के आधार पर अब पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस वैशाली के परिवार के सदस्य और सभी दोस्तों के साथ पूछताछ कर रही है। वहीं, पुलिस ने महिला सिंगर के घर से लेकर कत्ल के स्थल तक की सड़कों के CCTV फुटेज और टेक्निकल सर्विस की जांच भी शुरू की है। कत्ल की इस वारदात की जांच के लिए पुलिस ने आठ अलग-अलग टीम भी बनाई हैं।

दुष्कर्म की सजा काट रहे आरोपी ने काटा अपना ही प्राइवेट पार्ट

8 वर्ष की मासूम के साथ मुस्लिम आरोपियों ने की दरिंदगी, सामूहिक दुष्कर्म के बाद नोच ली आंखे

जिला दंडाधिकारी ने की बड़ी कार्रवाई, एक साथ 25 आरोपियों को किया जिला बदर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -