हाइकोर्ट का निर्देश तेजबहादुर से मिलने दिया जाये पत्नी को
हाइकोर्ट का निर्देश तेजबहादुर से मिलने दिया जाये पत्नी को
Share:

नई दिल्ली: सेना के जवानों को दिए जाने वाले भोजन की शिकायत वाले विडियो से सुर्खियों में आये सीमा सुरक्षा बल के जवान तेजबहादुर यादव को लेकर उनकी पत्नी ने हाल ही में कहा था कि पति कई दिनों से मिल नहीं रहे हैं उनसे संपर्क तक नहीं हो पा रहा है. जिसके बाद यह मामला हाइकोर्ट में पहुँच गया था. वही हाल में दिल्ली हाई कोर्ट ने बीएसएफ के जवान तेजबहादुर से उनकी पत्नी को मिलने की इजाजत देने को कहा है. वही हाई कोर्ट ने केंद्र सरकार को आदेश दिया कि पत्नी को उसके साथ दो दिन रहने की इजाजत भी दी जाए.वही  गृह मंत्रालय ने तेजबहादुर को गैरकानूनी ढंग से बंद करने के आरोपो का भी खंडन किया है. 

गौरतलब है कि सीमा सुरक्षा बल के जवान तेजबहादुर यादव की पत्नी ने दिल्ली उच्च न्यायालय में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की थी. इस दौरान उन्होंने दावा किया था कि पति कई दिनों से मिल नहीं रहे हैं उनसे संपर्क तक नहीं हो पा रहा है. जिसके बाद हाइकोर्ट ने उन्हें मिलने का आदेश दिया है.

बता दे कि कुछ दिनों पहले बीएसएफ के जवान तेजबहादुर ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट कर जवानों को दिए जाने वाले भोजन की खराब गुणवत्ता का आरोप लगाया था. जिस पर सरकार द्वारा जाँच भी करवाई गयी थी. 

जवान तेजबहादुर को लेकर CM केजरीवाल ने किए PM मोदी से सवाल

जवान के वीडियो के बाद सरकार ने दिया खाने की क्वालिटी पर ध्यान

अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास मारा गया पाक घुसपैठिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -