जवान तेजबहादुर को लेकर CM केजरीवाल ने किए PM मोदी से सवाल
जवान तेजबहादुर को लेकर CM केजरीवाल ने किए PM मोदी से सवाल
Share:

नई दिल्ली : सीमा पर तैनात जवानों को बेहतर क्वालिटी वाला भोजन न दिए जाने को लेकर वीडियो वायरल करने वाले सीमा सुरक्षा बल के जवान तेज बहादुर को लेकर दिल्ली राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने प्रश्न किया और पूछा कि आखिर तेज बहादुर कहां पर हैं? दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा बीएसएफ के लापता जवान को खोजने को लेकर दायर की गई याचिका पर ध्यान दिया गया है न्यायालय इस पर सुनवाई करेगा।

गौरतलब है कि सीमा सुरक्षा बल के जवान तेजबहादुर यादव की पत्नी ने दिल्ली उच्च न्यायालय में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की। इस दौरान उन्होंने दावा किया और कहा कि पति कई दिनों से मिल नहीं रहे हैं उनसे संपर्क तक नहीं हो पा रहा है। गौरतलब है कि सीमा सुरक्षा बल के जवान तेजबहादुर यादव ने सीमा पर तैनात सैनिकों को जली हुई रोटियां और पानी की तरह पतली दाल दिए जाने का मामला सामने रखा था।

उन्होंने आरोप लगाया था कि अधिकारी राशन बेच रहे हैं। इस वीडियो के जारी होने के बाद हड़कंप मच गया था। इस मामले में सेना प्रमुख ने अपना बयान देकर कहा था कि सैनिकों की समस्याओं को सुलझाने के लिए शिकायत पेटी का उपयोग किया जा रहा है।

साम्बा में पाकिस्तान ने BSF चौकियों पर की फायरिंग

अचानक बिना बताये ड्यूटी से गायब हो गए CRPF के 59 कोबरा ट्रेनी कमांडो

अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास मारा गया पाक घुसपैठिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -