अस्पताल में भर्ती हुए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, कोरोना से हैं संक्रमित

अस्पताल में भर्ती हुए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, कोरोना से हैं संक्रमित

नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। उनको बुखार और ऑक्सीजन की तकलीफ के बाद दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में एडमिट किया गया है। मनीष सिसोदिया 14 सितंबर से कोरोना संक्रमित हैं। मनीष सिसोदिया ने खुद ट्वीट करते हुए अपने संक्रमित होने के बारे में जानकारी दी थी। मनीष सिसोदिया ने बताया था कि हल्का बुखार होने के बाद उन्होंने कोरोना जांच करवाई थी और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था। 

उल्लेखनीय है कि दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण का आंकड़ा ढाई लाख के पार पहुंच गया है। दिल्ली में मंगलवार को ख़त्म 24 घंटे में कोरोना के 3816 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इनके साथ कुल केस 2,53,075 हो गए। इन 24 घंटों में 37 मरीजों की जान चले गई है। अब तक कुल 5051 लोगों की जान जा चुकी है। पिछले 24 घंटे में कोरोना से संक्रमित 3097 लोग रिकवर हुए हैं। अब तक कोरोना संक्रमित होने के बाद स्वस्थ हुए लोगों की तादाद 2,16,401 हो चुकी है।

इससे पहले जून में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जैन को कोरोना पॉजिटिव से तबीयत बिगड़ जाने के बाद साकेत में मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। अस्पताल में सत्येंद्र जैन की प्लाज्मा थैरेपी हुई थी। सत्येंद्र जैन को 14 जून की रात तेज बुखार और सांस लेने में समस्या होने पर राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। 

'मैं मास्क नहीं पहनता..' कहकर बुरे फंसे नरोत्तम मिश्रा, आलोचना के बाद दी सफाई

कृषि बिलों के खिलाफ सुखबीर बादल ने खोला मोर्चा, अमरिंदर सरकार से की ये मांग

अखिलेश यादव ने की मांग, कहा- पीएम केयर्स फंड को बनाए जनता केयर्स फंड