अखिलेश यादव ने की मांग, कहा- पीएम केयर्स फंड को बनाए जनता केयर्स फंड

अखिलेश यादव ने की मांग, कहा- पीएम केयर्स फंड को बनाए जनता केयर्स फंड

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम केयर्स फंड को जनता केयर फंड बनाने की डिमांड की है। साथ ही उन्होंने ट्वीट कर कहा कि चुनावी रैली के लिए लाखों एलईडी टेलीविज़न लगवाकर अरबों का प्रचार फंड खर्च करने वाली तत्कालीन सत्ता के पास क्या शिक्षार्थियों-अध्यापकों के लिए ऑनलाइन शिक्षण के लिए इंतजाम करने का फंड नहीं है।

साथ ही उन्होंने कहा, बीजेपी सरकार ईमानदारी से पीएम केयर्स फंड को जनता केयर्स फंड बनाए तथा भारत के भविष्य की चिंता करे। वही अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में विद्यार्थियों को लैपटॉप वितरित करने की फोटो भी लगाई है। अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी की सरकार की उपलब्धियों में फ्री लैपटॉप बाँटने का अवश्य जिक्र करते हैं। साथ ही अखिलेश यादव ने COVID-19 के इस दौर में विद्यालय खोलने का भी विरोध किया है। इसी के साथ अखिलेश यादव ने अपनी बात रखी है।

वही दूसरी तरफ राज्य के प्रयागराज में COVID-19 ने सोमवार को फिर हमला तेज कर दिया, चौबीस घंटों के दौरान 335 और लोग महामारी की चपेट में आ गए। रविवार को 272 लोग संक्रमित मिले थे, वहीं 324 लोगों ने COVID-19 को मात दे दी। विभिन्न अस्पतालों से 41 कोविड संक्रमितों को डिस्चार्ज किया गया, जबकि 280 मरीजों का होम आइसोलेशन पूरा हो गया। सीएमओ मेजर डॉ। जीएस बाजपेयी के मुताबिक सोमवार को 335 नए कोविड संक्रमितों के साथ कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 3433 हो गई है। जिले में अब तक 17017 लोग COVID-19 संक्रमित हो चुके हैं। 

निकोल ने साझा की अपनी ये अद्भुत तस्वीर

चीन ने नेपाल की भूमि पर किया कब्जा, लोगों ने मचाया हंगामा

कनिका ढिल्लों शेयर की सुशांत को लेकर ये बातें