कार से जा रहे थे 3 लोग, अचानक बरसाने लगी गोलियां और फिर...
कार से जा रहे थे 3 लोग, अचानक बरसाने लगी गोलियां और फिर...
Share:

साउथ दिल्ली के नेब सराय थाना क्षेत्र के राजू पार्क में कार सवार 3 लोगों पर स्कूटी सवार 2 हथियारबंद बदमाशों ने फायरिंग भी की गई है. जिसके एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है. जानकारी मिलते ही पुलिस टीम अवसर पर पहुंच चुकी है. पुलिस ने घटना का जायजा लेकर केस की कार्रवाई  शुरू की है. फरार बदमाशों की तलाश भी की जा रही है. 

DCP बेनिता मैरी जेकर ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा है कि शुक्रवार की शाम तकरीबन साढ़े 7 बजे PCR फायरिंग के बारे में जानकारी मिली है. जिसके उपरांत  PCR और स्थानीय SHO अपनी टीम के साथ अवसर पर पहुंच गए. पुलिस ने देखा कि एक कार में 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी है. घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर चुके है. 

वहीं, दूसरे घायल का उपरांत किया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि मृतक का नाम कपिल है, जो क्षेत्र का अपराधी तत्व था. घटनास्थल पर क्राइम टीम सहित अन्य जांच एजेंसियां लगी हुई हैं. जांच के उपरांत साफ हो सकेगा कि घटना के पीछे क्या कारण था. स्थानीय लोगों का बोलना है कि शुक्रवार की शाम स्कूटी सवार लगभग 2 बदमाशों ने कार सवार 3 लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी और घटना से तुरंत फरार हो गए. क्षेत्र के लोगों के अनुसार, लगभग 6 से 7 राउंड फायरिंग हुई थी. लोगों ने तुरंत पुलिस को इस वारदात की सूचना भी दी.

गोलियों से थर्राया पटना, पति-पत्नी को बदमाशों ने उतार दिया मौत के घाट

भांजे के प्यार में पागल हुई मामी, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

संपत्ति के लिए बेटे ने बाप को मरवा दिया, 50 लाख में दी थी सुपारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -