गोलियों से थर्राया पटना, पति-पत्नी को बदमाशों ने उतार दिया मौत के घाट
गोलियों से थर्राया पटना, पति-पत्नी को बदमाशों ने उतार दिया मौत के घाट
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने गोली मारकर पति-पत्नी का क़त्ल कर दिया गया है। घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। पटना के खुसरूपुर थाना क्षेत्र के मंसूरपुर लोदीपुर गांव में अरुण सिंह और उनकी पत्नी की अपराधियों ने घर में घुसकर कत्ल कर दिया है। इस बीच बदमाशों ने गोलीबारी भी की इसमें अरुण सिंह के तीन भतीजे भी घायल हो चुके है। घटना के उपरांत क्षेत्र में तनाव का माहौल बढ़ता जा रहा है।

जख्मी में अरुण सिंह के तीन भतीजों में सुधीर कुमार, गोलू कुमार और टुनटुन कुमार का नाम भी दर्ज किया जा चुका है। ये आंशिक रूप से जख्मी हुए हैं। वहीं टुनटुन कुमार को पैर में गोली जा लगी। अस्पताल में उसे उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। अरुण सिंह की उम्र तकरीबन 45 साल और उनकी पत्नी मंजू देवी की आयु 44 साल के आसपास है। कहा जा रहा है कि ये पूरा मामला जमीन के विवाद से जुड़ा हो सकता है। अरुण सिंह का पड़ोसी बैधु सिंह से जमीन विवाद चल रहा था। शुक्रवार की सुबह जमीन की मापी हुई थी। जिसके उपरांत दोनों के बीच बहुत विवाद बढ़ चुका है।

बता दें कि शुक्रवार की रात हुई घटना के बाद शनिवार की सुबह अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने NH-30 पर दोनों शवों को रखकर सड़क जाम कर हंगामा करने लग गए। अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने इलाके में छापेमारी शुरू कर दी है। वहीं पड़ोसी घर छोड़कर फरार हो चुके है। इलाके में काफी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की जा चुकी है। घटनास्थल से पुलिस ने दर्जनों खोखे बरामद किए हैं।

भांजे के प्यार में पागल हुई मामी, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

संपत्ति के लिए बेटे ने बाप को मरवा दिया, 50 लाख में दी थी सुपारी

दिल्ली: युवक ने पिस्तौल दिखाकर दिनदहाड़े लूट डाला ज्वैलरी शोरूम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -