संपत्ति के लिए बेटे ने बाप को मरवा दिया, 50 लाख में दी थी सुपारी
संपत्ति के लिए बेटे ने बाप को मरवा दिया, 50 लाख में दी थी सुपारी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की हावड़ा पुलिस ने शिवपुर के कारोबारी की हत्या की रहस्य को सात घंटे के अंदर सुलझा लिया है। मृतक के दत्तक पुत्र और उसके एक साथी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पुलिस का मानना है कि संपत्ति विवाद में कारोबारी को उसके दत्तक पुत्र ने मार डाला। अरेस्ट किए गए आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस को हैरतअंगेज़ जानकारी मिली। जांचकर्ताओं के अनुसार, मुख्य आरोपी ने पालक पिता को मारने के लिए 50 लाख रुपये की सुपारी दी थी। बता दें कि हावड़ा के शिबपुर थाना क्षेत्र के काजीपारा इलाके में शुक्रवार रात लगभग नौ बजे अपने फ्लैट में घुसते समय शेख तैयब अली (58) नाम के कारोबारी की हत्या कर दी गई थी।

जानकारी के मुताबिक, मृतक के सिर पर पीछे से एक चॉपर से वार किया गया था। तैयब को एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, मगर उसे बचाया नहीं जा सका था। उस घटना के कुछ ही घंटों के अंदर ही पुलिस ने तैयब के दत्तक पुत्र शेख आकाश अफरीदी और उसके एक साथी सिकंदर शेख को अरेस्ट कर लिया। जांचकर्ता संदिग्धों से पूछताछ कर रहे हैं। पुलिस को जांच में पता चला कि तैयब ने आकाश को गोद लिया था, क्योंकि निकाह के बाद उसकी कोई संतान नहीं थी। कुछ दिनों बाद तैयब को एक बच्चा हुआ। इसी समय से आकाश और तैयब के बीच दूरियां बढ़ने लगीं। पुलिस ने बताया कि आकाश यह सोच रहा था कि कि तैयब की संपत्ति पर उसका ‘अधिकार’ छीन लिया जाएगा। पुलिस को यह भी पता चला है कि इस बात को लेकर आकाश का तैय्यब से झगड़ा भी हुआ था।

तैयब के पास काजीपारा इलाके में भूमि है। आकाश ने वहां बाइक शोरूम बनाने का सोचा था। उसने यह बात तैयब को बताई थी, मगर शुरू में जांचकर्ताओं को पता चला कि तैयब उस भूमि पर शोरूम बनाने को राजी नहीं था। पुलिस ने यह भी बताया है कि आकाश ने तैयब को मारने के लिए सिकंदर नामक एक बदमाश को 50 लाख रुपये दिए थे। पुलिस को पता चला कि आकाश का रहन-सहन सही नहीं था और वह नशे भी करता था। 

दिल्ली: युवक ने पिस्तौल दिखाकर दिनदहाड़े लूट डाला ज्वैलरी शोरूम

दरिंदों की करतूत का हुआ खुलासा, इस घटना को दिया था अंजाम

मुखबिर की सूचना पर आरोपी गिरफ्तार, जानिए इस मामले के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -