दिल्ली में 1000 से कम हुए कोरोना के नए केस, CM केजरीवाल ने किया चरणबद्ध अनलॉक का ऐलान
दिल्ली में 1000 से कम हुए कोरोना के नए केस, CM केजरीवाल ने किया चरणबद्ध अनलॉक का ऐलान
Share:

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण के मामलों दिन-ब-दिन होती गिरावट दिल्ली के बाशिंदों के लिए राहत की खबर है। महामारी की दूसरी लहर के दौरान दिल्ली में पहली बार एक हज़ार से भी कम कोरोना के नए केस दर्ज किए गए हैं। इस बीच सरकार ने एक बार फिर दिल्ली को चरणबद्ध तरीके से अनलॉक करने की घोषणा कर दी है।

छत्रसाल स्टेडियम में ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन का उद्घाटन करने पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि, दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के लगभग 900 नए केस दर्ज किए गए हैं। जैसे-जैसे केस कम होंगे, हम दिल्ली को और अनलॉक करेंगे। सीएम केजरीवाल ने दिल्ली में कम होते मामलों के लिए दिल्ली की जनता के समर्थन और डॉक्टरों की कोशिश की भरपूर सराहना की। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हमें कोरोना के खिलाफ जंग अभी खत्म नहीं हुई है। हमें आगे भी पूरा एहतियात बरतना होगा।

सीएम केजरीवाल ने शुक्रवार को अनलॉक प्रक्रिया की घोषणा करते हुए कहा कि था दिल्ली ने बहुत हद तक कोविड-19 की दूसरी लहर पर नियंत्रण पा लिया है और अब धीरे-धीरे लॉकडाउन हटाने की प्रक्रिया आरंभ की जाएगी। उन्होंने सोमवार से एक हफ्ते के लिए फैक्ट्रियां खोलने और कंस्ट्रक्शन शुरू किए जाने की घोषणा की। बता दें कि दिल्ली में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1,141 नए केस दर्ज किए गए थे और 139 रोगियों की मौत हुई थी। संक्रमण की दर 1.59 फीसद थी। दिल्ली में लगातार दैनिक आंकड़ों में गिरावट आ रही है।

यहाँ कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले को मिलेगा 14 लाख डॉलर का अपार्टमेंट,

टीके की किल्लत के बीच चिदंबरम की मांग- वैक्सीन सप्लाई का CAIG ऑडिट कराया जाए

रणदीप हुड्डा को लगा बड़ा झटका, यूएन ने ब्रांड एम्बेसडर के पद से हटाया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -