रणदीप हुड्डा को लगा बड़ा झटका, यूएन ने ब्रांड एम्बेसडर के पद से हटाया

फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई में विलेन का किरदार निभाकर मशहूर होने वाले बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों बहुत अधिक चर्चाओं में हैं. जी दरअसल वह इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। आप सभी को पता ही होगा कि रणदीप हुड्डा का एक वीडियो बीते दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में रणदीप हुड्डा, बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती पर तंज कसते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

इस वीडियो के सामने आने के बाद गुस्साए लोग रणदीप हुड्डा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा कई ऐसे लोग भी हैं जिनका यह मानना है कि रणदीप हुड्डा को मायावती से माफी मांगनी चाहिए। इन सभी के बीच यूएन ने रणदीप हुड्डा को लेकर हो रहे इस विवाद पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल अब यूएन ने रणदीप हुड्डा को अपने ब्रांड एम्बेसडर के पद से हटा दिया है। आप सभी को बता दें कि फरवरी 2020 से रणदीप हुड्डा संयुक्त राष्ट्र की जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण संबंधी संधि (सीएमएस) के ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर काम कर रहे थे। लेकिन अब यूएन ने रणदीप हुड्डा को इस पद से हटा दिया है।

जी दरअसल सीएमएस की ऑफिसियल वेबसाइट ने कुछ समय पहले ही एक बयान में जारी किया है। इस जारी किये गए बयान में यह कहा गया है, ''सीएमएस सचिवालय को रणदीप हुड्डा की वीडियो में की गई टिप्पणी आपत्तिजनक लग रही है। रणदीप हुड्डा का ये वीडियो संयुक्त राष्ट्र के मूल्यों को नहीं दर्शा रहा है। अब से रणदीप हुड्डा संयुक्त राष्ट्र के दूत के तौर पर काम नहीं कर सकेंगे। बता दें कि रणदीप हुड्डा का वायरल हो रहा वीडियो 9 साल पुराना है।'' बात करें वायरल वीडियो कि तो उसमे रणदीप हुड्डा मायावती पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं। जी दरअसल यह वीडियो साल 2012 का है जब रणदीप हुड्डा ने एक इवेंट में हिस्सा लिया था.

'10 करोड़ डेयरी किसानों को आजीविका कौन देगा ?', PETA के सुझावों पर भड़के 'अमूल' के MD

NCHM JEE 2021 के लिए आवेदन करने के लिए बस एक दिन और शेष, जल्द करें अप्लाई

आंध्रप्रदेश MA&UD मंत्री ने की YSRCP सरकार के काम की प्रशंसा, टीडीपी को लेकर कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -