यहाँ कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले को मिलेगा 14 लाख डॉलर का अपार्टमेंट,
यहाँ कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले को मिलेगा 14 लाख डॉलर का अपार्टमेंट,
Share:

नई दिल्ली: हांगकांग में लोगों के टीकाकरण के लिए प्रेरित करने के लिए लॉटरी में अपार्टमेंट का ऑफर दिया जा रहा है. हांगकांग का डेवलपर कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को प्राइज के रूप में 14 लाख डॉलर का अपार्टमेंट दे रहा हैं, क्योंकि यहां काफी लोग टीकाकरण को लेकर उत्सुक नहीं हैं. सिनो ग्रुप के एनजी टेंग फोंग चैरिटेबल फाउंडेशन और चीनी एस्टेट होल्डिंग्स लिमिटेड क्वान टोंग क्षेत्र में अपने ग्रैंड सेंट्रल प्रोजेक्ट में नए अपार्टमेंट की पेशकश कर रहे हैं. वैक्सीन की दोनों खुराक लेने वाले हांगकांग के रेजिडेंट 449 वर्ग फुट (42 वर्ग मीटर) के अपार्टमेंट के लिए ड्रॉ के पात्र हैं. सिनो ग्रुप हांगकांग में लिस्टेड डेवलपर सिनों लैंड कोरपोरेशन की पैरेंट कंपनी है.

ये बात तब सामने आई है,  जब सरकार ने कहा कि वह अनयूज्ड वैक्सीन डोज के डोनेशन समेत कई विकल्पों पर अध्ययन कर रही है, क्योंकि इनमें से कुछ वैक्सीन अगस्त में एक्सपायर होने वाली हैं. हांगकांग की सरकार बार फिर से लॉकडाउन खोलने और क्वारंटीन पीरियड को कम जैसे नीतिगत प्रोत्साहन देकर लोगों को अपने लोगों को वैक्सीन लेने के लिए प्रोत्साहित करने का काम कर रही है. दुनियाभर में वैक्सीन की बढ़ती डिमांड के बीच चीफ एग्जीक्यूटिव कैरी लैम ने टीकाकरण रेट को बढ़ावा देने के लिए किसी भी नकद या दूसरे प्रकार के इंसेंटिव की बात को खारिज कर दिया.

बता दें कि हांगकांग की 75 लाख की आबादी में से सिर्फ 12.6 फीसद को फुल वैक्सीनेट किया गया है, जबकि इसके पड़ोसी वित्तीय केंद्र सिंगापुर में 28.3 फीसद आबादी को वैक्सीनेट किया जा चुका है. हांगकांग में एक फ्री अपार्टमेंट का ऑफर आकर्षक होना तय है क्योंकि यहां प्रोपर्टी की प्राइस काफी अधिक हैं. अमेरिका के न्यूयॉर्क, ओहियो, मैरीलैंड, केंटकी और ओरेगन में भी टीका लेने वाले रेजिडेंट्स के लिए लकी ड्रॉ का ऑफर दिया जा रहा है.

एयरोस्पेस: FAA के सवालों से बोइंग के 787 विमानों की डिलीवरी में आया ये नया पड़ाव

घटाई गई 46 बार चाकुओं से गोदकर पत्नी को मारने वाले शख्स की सजा, कोर्ट ने कहा- उसका 'व्यवहार अच्छा' था

कमला हैरिस ने महामारी, जलवायु परिवर्तन और साइबर सुरक्षा खतरों की चुनौतियों पर किया ध्यान केंद्रित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -