दिल्ली विधानसभा चुनावः बीजेपी का प्रचार अभियान आज, उतरेंगे 40 से अधिक रथ
दिल्ली विधानसभा चुनावः  बीजेपी का प्रचार अभियान आज, उतरेंगे 40 से अधिक रथ
Share:

नई दिल्ली: बीजेपी के आने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान का आगाज गुरूवार से किया जाने वाला है. जंहा आम आदमी पार्टी को घेरने की योजना के तहत पार्टी अपने कार्यकर्ताओं से सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से सुझाव लेगी. बेहतर सुझाव पर चुनाव में स्लोगन बनाने से लेकर विपक्ष को घेरेगी. इसके साथ ही पूरी दिल्ली में 49 प्रचार रथों को उतारा जाएगा. इसके जरिये पार्टी विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों की जनता से सुझाव लेगी. सुझाव के साथ ही प्रचार रथ के माध्यम से भाजपा केंद्र सरकार की योजनाओं से लोगों को अवगत कराएगी. प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों के अनुसार दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान गुरूवार से शुरू हो जाएगा. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी 49 प्रचार रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. इस माध्यम से रायशुमारी भी की जाएगी. 

प्रदेश भाजपा प्रभारी श्याम जाजू ने मानवाधिकार आयोग को ज्ञापन सौंपा:  जानकारी मिली है कि पाक से आए हिंदू शरणार्थियों को मूलभूत सुविधा देने की मांग को लेकर प्रदेश भाजपा प्रभारी श्याम जाजू के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल भारतीय राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में भाजपा ने कहा है कि संविधान में प्रदत्त मौलिक अधिकार के तहत दी जाने वाली मूलभूत सुविधाओं से हिंदू शरणार्थियों को दिल्ली सरकार वंचित कर रही है. वहीं यह मानवाधिकार का उल्लंघन भी है. ज्ञापन के माध्यम से कहा गया है कि सिग्नेचर ब्रिज व मंजनू का टीला शरणार्थी कैंप का बिजली कनेक्शन काट दिया गया है. 

गुमराह कर रहे हैं मनीष सिसोदिया: वहीं सूत्रों का कहना है कि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा अगस्त में बढ़ाए गए परीक्षा शुल्क को लेकर गुमराह कर रहे है. चार माह पहले बढ़ाई गई फीस में भाजपा का दूर-दूर तक कोई हाथ नहीं है. उन्होंने कहा कि सीबीएसई एक राष्ट्रीय संस्था है और केंद्र शासित दिल्ली इस दृष्टिकोण से इसका एक हिस्सा मात्र है. भाजपा को इस मामले में घसीटना आम आदमी पार्टी की ओछी राजनीति का हिस्सा है.

फडणवीस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, लगाया विश्वासघात का आरोप

सेना प्रमुख के हमलें वाले बयान पर झुंझलाया पाकिस्तान, कहा झूठे है सभी...

प्रधानमंत्री मोदी ने पड़ोसी देश के नेताओं को दी नव वर्ष की बधाई, पूरी की ट्विटर यूजर की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -