देहरादून में निगम क्षेत्र आज और कल रहेगा बंद
देहरादून में निगम क्षेत्र आज और कल रहेगा बंद
Share:

कोरोना संक्रमण को लेकर जिले में शनिवार और रविवार की साप्ताहिक बंदी बरकरार रहेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें की आज से दो दिन नगर निगम देहरादून क्षेत्र, कंटेनमेंट जोन, गढ़ी कैंट और क्लेमेंटटाउन छावनी क्षेत्र बंद रहेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस बार बेकरी और होम डिलीवरी सेवा को भी साप्ताहिक बंदी पर संचालित किया जाएगा।इसके साथ ही पेट्रोल पंप, मेडिकल स्टोर, डेयरी, गैस एजेंसी, टिफिन सर्विस, लाइसेंसधारक मीट-मछली की दुकानें, औद्योगिक इकाइयां और अस्पतालों की ओपीडी खुली रहेगी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की स्वास्थ्य, चिकित्सा, पेयजल, नगर निगम और विद्युत विभाग के दफ्तर भी खुले रहेंगे। इसके अलावा डीएम डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव ने शुक्रवार को इसके आदेश जारी किए।वहीं  उन्होंने बताया कि सभी दुकानें, प्रतिष्ठान, शराब के ठेके, बैंक, सभी सरकारी, अर्द्धसरकारी एवं निजी कार्यालय बंद रहेंगे। आवश्यक सेवाओं से जुड़े वाहन और एंबुलेंस को छोड़कर परिवहन सेवा बंद रहेगी।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिले में कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं, जिसे देखते हुए आदेशों को बरकरार रखा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें  की इन दो दिन नगर निगम, पालिका और नगर पंचायत की ओर से वार्डों को सैनिटाइज किया जाएगा। इसके साथ ही डीएम ने लोगों से घर में रहने की अपील की। आदेशों के उल्लंघन पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत कार्रवाई करने की चेतावनी दी।

ईपीएफओ ने शुरू की नई योजना, जानिए क्या है खास

'मेमोरलाइज्ड' किया गया सुशांत का इंस्टाग्राम अकाउंट, बढ़ते जा रहे हैं फॉलोअर्स

इस कार को खरीदने पर नहीं देना होगी 3 महीने की EMI, ये है पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -