'मेमोरलाइज्ड' किया गया सुशांत का इंस्टाग्राम अकाउंट, बढ़ते जा रहे हैं फॉलोअर्स
'मेमोरलाइज्ड' किया गया सुशांत का इंस्टाग्राम अकाउंट, बढ़ते जा रहे हैं फॉलोअर्स
Share:

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया से जा चुके हैं. उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है. ऐसे में इस समय उनकी मौत से फैंस काफी दुखी हैं. इसी के साथ इन दिनों इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की बहस चल पड़ी है. आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार सपोर्ट में पोस्ट डाल रहे हैं. ऐसे में अब सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम अकाउंट पर बड़ी तेजी से फॉलोर्स की संख्या बढ़ी है.

जी हाँ, बीते रविवार को जिस दिन दोपहर में सुशांत को लेकर खबर आई थी उस दिन सुशांत के इंस्टा अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या 9 मिलियन थी. वहीं आज यानी शुक्रवार दोपहर तक फॉलोअर्स का आंकड़ा बढ़कर 12 मिलियन पार हो गया है. जी हाँ , आपको बता दें कि सुशांत ट्विटर पर पिछले कई महीनों से एक्टिव नहीं थे लेकिन इंस्टाग्राम पर वे पोस्ट किया करते थे. वहीं कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी मां की याद में एक पोस्ट डाला था जिसमें अपने साथ मां की तस्वीर लगाई थी. ऐसे में अब सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर उनके अकाउंट को 'मेमोरलाइज्ड' कैटेगरी में डाल दिया गया है. जी हाँ और इसी के साथ ही लिखा गया है- ''रिमेम्बरिंग.''

आपको बता दें कि इस कैटेगरी का मतलब होता है कि किसी के जाने के बाद उसकी याद में इस अकाउंट को सहेज कर रखना. वैसे सुशांत के साथ काम करने वाली उनकी टीम भी बॉलीवुड एक्टर को अपनी यादों में रखना चाहती है और उनकी टीम ने सुशांत के नाम पर selfmusing नाम की एक वेबसाइट लॉन्च की है जिसमें सुशांत के काम, विचार, कोट्स, स्टडी से जुड़े पोस्ट डाले जाएंगे. वहीं उनकी टीम का कहना है वह सुशांत की यादों को उनके फैंस के बीच जिंदा रखने के लिए ऐसी कर रही है.

बहुत डरावना और रहस्यमय है बुलबुल का ट्रेलर, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सुशांत की मौत के बाद इंटरनेट पर छाया उनका हमशक्ल, हो रहे चर्चे

Being Human स्टोर पर भड़के सुशांत के फैंस, फाड़े सलमान के पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -