इस कार को खरीदने पर नहीं देना होगी 3 महीने की EMI, ये है पूरी डिटेल्स
इस कार को खरीदने पर नहीं देना होगी 3 महीने की EMI, ये है पूरी डिटेल्स
Share:

भारत की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Renault जून माह में अपनी किफायती कारों में से एक Renault Kwid की खरीद पर इस समय आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है. यहां हम आपको इस छोटी हैचबैक कार पर मिलने वाले ऑफर के साथ-साथ अन्य फीचर्स, स्पेशिफिकेशन, डाइमेंशन और कीमत आदि की जानकारी दे रहे हैं. आइए जानते है पूरी जान​कारी विस्तार से

BMW की ये पावरफुल बाइक जल्द भारत में होगी लॉन्च, ​कीमत भी होगी आकर्षक 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Renault Kwid की खरीद पर 35,000 रुपये तक के अतिरिक्त फायदे मिल रहे हैं. कंपनी इस हैचबैक कार की खरीद पर 8.99 फीसद की दर से लोन ऑफर दे रही है. वहीं अगर यह कार लोन पर खरीदी जाती है तो पहली तीन ईएमआई पर छूट दी जा रही है, यानी कि पहली तीन ईएमआई नहीं देनी होंगी.

Toyota की इस कार को खरीदने पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

अगर पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो Renault Kwid BS6 में 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन है जो कि 68 hp की पावर और 91 Nm टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Kwid BS6 के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है. डाइमेंशन की बात की जाए तो Renault Kwid BS6 की लंबाई 3679 mm, चौड़ाई 1579 mm, ऊंचाई 1478 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 180 mm, व्हील बेस 2422 mm, सीटिंग कैपेसिटी 5 सीटर और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 28 लीटर है. वहीं सबसे आखिर में कीमत की बात की जाए तो Renault Kwid BS6 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 2,92,290 रुपये है.

Bajaj Pulsar 125 का नया अवतार बाजार में हुआ पेश, जानें अन्य खासियत

चलते ऑटो से अपनी इज्जत बचाने के लिए कूद गई 12वी की छात्रा

Hero Splendor Plus BS6 लगातार हो रही लोकप्रिय, जानें क्या है पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -