असल जिंदगी में बहुत ही खूसूरत है बालवीर फेम दीपशिखा
असल जिंदगी में बहुत ही खूसूरत है बालवीर फेम दीपशिखा
Share:

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री दोनों में ही अपने जलवे दिखा चुकीं एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल ने हाल ही में अपनी खूबसूरती का तड़का लगा दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर स्विमसूट में स्विमिंग पुल किनारे एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं जो दिल को छू लेने वाली हैं. जी हाँ, इस समय दीपशिखा की ये सभी ताजा तस्वीरें बड़ी तेजी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में ब्लैक कलर के स्विमसूट में स्विमिंग पूल किनारे काफी रिलैक्स मूड में नजर आ रही हैं जो लोगों के घायल कर रहा है.

वहीं आपको याद हो दीपशिखा ने कुछ समय पहले हॉलिडे एन्जॉय करते हुए तस्वीरें भी शेयर की थीं और लिखा था the greatest thing about where my life is right now is it's very relaxed and chill. ...#blessed ##happiness #chillin #relaxing #holidaydiaries #life इसमें वह बहुत सुंदर लग रहीं हैं. वैसे दीपशिखा को इस हॉट लुक में देखने के बाद फैंस भी जमकर तारीफ कर रहे हैं और कोई उन्हें सुंदर कह रहा है तो कोई उन्हें खूबसूरती की दूकान कह रहा है. वैसे दीपशिखा की ये सभी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं और एक फोटो में वह नीले ड्रेस में कहर बरपाने में कामयाब हो गईं हैं.

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा है Life is only a reflection of what we allow ourselves to see ##reflection #faith #happiness #life #blessed इसमें वह और दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. दीपशिखा को आप सभी ने टीवी के शोज सोनपरी, शरारत और बाल वीर में देखा होगा, इसी के साथ वह 'बादशाह' और 'कोयला' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

सामने आया नागिन 4 का पहला प्रोमो, उठा मेल स्टार के चेहरे से पर्दा

माहि विज हुई ट्रोलिंग का शिकार, यूज़र्स बोले - 'शर्म कर मोटी'

3 बार आत्महत्या की कोशिश कर चुकी है बीजेपी की यह सांसद, निभा चुकी है द्रौपद्री का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -