सामने आया नागिन 4 का पहला प्रोमो, उठा मेल स्टार के चेहरे से पर्दा
सामने आया नागिन 4 का पहला प्रोमो, उठा मेल स्टार के चेहरे से पर्दा
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो नागिन 4 को आने में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में हाल ही में इस शो का पहला प्रोमो रिलीज हो चुका है. जी हाँ, हाल ही में एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो जारी कर दिया है जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ ही शो में निया शर्मा और जैस्म‍िन भसीन के अलावा मेल लीड का भी खुलासा हो गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektaravikapoor) on

जी हाँ, आप देख सकते हैं शो में इस बार निया शर्मा, जैस्म‍िन भसीन के साथ विजयेंद्र कुमेरिया लीड रोल में नजर आने वाले हैं. बीते दिनों ही शो के मेल लीड को लेकर कई नाम सामने आए थे लेकिन अब प्रोमो ने यह साफ कर दिया है कि शो में टीवी एक्टर विजयेंद्र कुमार की एंट्री हो चुकी है. जी हाँ, इस प्रोमो की शुरुआत मंदिर के बैकड्रॉप से होती है और वहां विजयेंद्र कुमेरिया निया शर्मा को गुंडे से बचाते हैं. वहीं बचने के बाद जब वह निया की ओर मुड़ते हैं तो उन्हें वहां सिर्फ निया का दुपट्टा मिलता है और जब वह उसे उठाते हैं तो उसके नीचे से एक बड़ा सा सांप निकलता है.

उस सांप को देखकर आसपास के लोग डर से भागने लगते हैं और जैस्म‍िन विजयेंद्र के पीछे खड़ी नजर आती है. वहीं प्रोमो के अगले हिस्से में विजयेंद्र एक बड़ा सा दरवाजा खोलते नजर आते हैं जहां एक बड़ा सा सांप निया और जैस्म‍िन के साथ उनकी ओर बढ़ते नजर आते है. अब इस प्रोमो को देखकर दर्शकों में निया और जैस्म‍िन के कैरेक्टर की असलियत को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ सकती है और हमे उम्मीद है कि यह शो अपने पीछे सीजन से हिट होगा.

माहि विज हुई ट्रोलिंग का शिकार, यूज़र्स बोले - 'शर्म कर मोटी'

BS6 इंजन से लैस Apache की ये नयी बाइक्स जल्द होने वाली है लांच, इंजन और पावर में हुई दमदार

"तू मेरी जिंदगी है" गाने में बने थे सड़क गायक, फिर हॉलीवुड फिल्मों में बिखेरा अभिनय का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -