माहि विज हुई ट्रोलिंग का शिकार, यूज़र्स बोले - 'शर्म कर मोटी'
माहि विज हुई ट्रोलिंग का शिकार, यूज़र्स बोले - 'शर्म कर मोटी'
Share:

अभिनेत्री माही विज और उनके पति जय भानुशाली हाल ही में बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार एपिसोड में नजर आए। साथ में कंटेस्टेंट आसिम रियाज के भाई उमर रियाज भी थे और पारस की खास दोस्त आकांक्षा पुरी ये सभी लोग घर के अंदर अपने सदस्यों को रिप्रेजेंट करने पहुंचे थे। इस मौके पर माही ने एक ओवरसाइज मैक्सी ड्रेस पहनी थी, जिसे लेकर एक ट्रोलर ने उन पर आपत्तिजनक कॉमेंट कर दिया।

माही विज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वह जय भानुशाली, शेफाली के पति पराग त्यागी और आसिम के भाई के साथ नजर आ रही हैं। माही की ड्रेस और उनके मोटापे का मजाक उड़ाते हुए एक ट्रोलर ने इस इंस्टाग्राम स्टोरी पर कॉमेंट किया, 'शर्म कर मोटी'। बस फिर क्या होना था, माही विज भड़क गईं और उन्होंने ट्रोलर को जो जवाब दिया, उसके बाद तो शायद वह कभी दोबारा से ऐसी हिम्मत भी नहीं करेगा।

माही ने इस ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए लिखा, 'क्या तुम जैसे इडियट को जन्म देने के बाद तुम्हारी मां एकदम पतली थी? कुछ भी बोलने से पहले सोचो क्योंकि तुम अपनी मां को रिप्रेजेंट कर रहे हो।' माही ने ट्रोलर को जवाब देते हुए यह भी लिखा, 'मुझसे यह मत पूछो कि मैं कैसी मां हूं। काश में भी तुम्हारी मां से पूछ पाती कि तुम कैसी औलाद हो।'

आपको बता दें कि इस साल 21 अगस्त को माही और जय भानुशाली ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। अब वह धीरे-धीरे अपना प्रेग्नेंसी वेट लूज कर रही हैं। फिलहाल वह ऐक्टिंग से भी दूर हैं।

पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची हिंदुस्तानी भाऊ की पत्नी, जानिए क्या है वजह

"तू मेरी जिंदगी है" गाने में बने थे सड़क गायक, फिर हॉलीवुड फिल्मों में बिखेरा अभिनय का जलवा

प्रिंस के जन्मदिन पर पत्नी युविका ने रखी सरप्राइज पार्टी, किया इस भोजपुरी गाने पर डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -