दीपिका की कातिलाना आँखें सबको कर रही मदहोश
दीपिका की कातिलाना आँखें सबको कर रही मदहोश
Share:

दीपिका पादुकोण अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. कभी अपने फोटोशूट से कभी अपने अपनी फिल्मों से और अपने रिलेशन अफेयर से. लेकिन इस बार हम बात कर रहे हैं हाल ही में उनके फोटोशूट की जिसमें वे बेहद ही कमाल की लग रही हैं. ये कह सकते हैं कि वो अपने स्टाइल को लेकर कभी गलत नहीं होती हैं. इस फोटो में भी उनका स्टाइल और उनका लुक देखने को मिल सकता है आपको. आइये देखते हैं उनका ये लुक.

14 साल की उम्र में अपनी नौकरानी के साथ सेक्स कर चुका हैं ये मशहूर अभिनेता

आपको बता दें, पद्मावत एक्ट्रेस दीपिका ने इस फोटो में ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं जिसमें वो हमेशा की तरह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. वहीं उनकी स्मोकी आँखें जिससे किसी का भी क़त्ल हो जायेगा. ऐसी ही कुछ आँखें बना रखी हैं दीपिका ने. उनके बाल और उनका किलर लुक देखकर कोई भी उनका फ्लैट हो जाये और उनके लिए पागल हो जाये. बता दें, ये कातिलाना लुक दीपिका ने नई मैगज़ीन Lulu के लिए दिया है जिसमें वो कवर पेज पर नज़र आ रही हैं जिसे आप देख सकते हैं.

Video : पब में इस तरह डांस करती दिखी राधिका आप्टे

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका ने मेघना गुलज़ार की फिल्म साइन की है जिसमें वो एक एसिड पीड़िता का किरदार निभाने वाली हैं. ये एक बायोपिक है जो लक्ष्मी अग्रवाल पर बनाई जा रही है. ये एक एसिड पीड़िता हैं जिसकी लाइफ पर्दे पर नज़र आने वाली हैं. इसमें दीपिका लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाने वाली है और फिल्म को मेघना गुलज़ार डायरेक्ट करने वाली हैं. इसके अलावा बताया जा रहा है रवीर दीपिका इसी नवंबर शादी करने जा रहे हैं जिसका इंतज़ार उनके फैंस को काफी लम्बे समय हैं. 

 बॉलीवुड स्पेशल...

तंगहाली में जन्मे ओम पुरी जीवन यापन के लिए करते थे ये काम

दुर्गा पूजा में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, काजोल और आमिर की पत्नी का दिखा बेहद खूबसूरत अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -