14 साल की उम्र में अपनी नौकरानी के साथ सेक्स कर चुका हैं ये मशहूर अभिनेता
14 साल की उम्र में अपनी नौकरानी के साथ सेक्स कर चुका हैं ये मशहूर अभिनेता
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार ओम पूरी की आज 68वी जयंती हैं. ओम पूरी एक ऐसे कलाकार थे जिनका जीवन कई विवादों से भरा हुआ हैं. उन्होंने अपनी हर फिल्म में अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं जिसमें कॉमेडी से लेकर सीरियस किरदार तक सब शामिल हैं. ओम पूरी ने करीब 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया हैं. उनकी एक खास बात ये थी कि ओम पूरी हमेशा बगैर ऑडिशन दिए ही फिल्मों में सेलेक्ट हो जाते थे. ओम पूरी एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखते थे. उन्होंने पैसों के लिए ढाबे तक पर नौकरी की है.

ओम पूरी को ट्रेन से काफी लगाव था और वो ट्रेन ड्राइवर बनना चाहते थे. ओम पूरी जब महज 14 साल थे थे तो उनका दिल उनके घर की नौकरानी पर आ गया था. ओम अपनी नौकरानी के प्यार में इतने ज्यादा दीवाने हो गए थे कि वो उसके साथ ही सेक्स कर बैठे थे. सिर्फ एक नौकरानी ही नहीं बल्कि दूसरी नौकरानी के साथ भी ओम पूरी के सम्बन्ध थे. उन्होंने ये बात अपनी पत्नी नंदिता तक को बताई हैं. नंदिता ने ही ओम पूरी पर एक किताब लिखी थी और उसके अंदर इन सभी बातों का वर्णन किया था. हालांकि नंदिता ओम पूरी से इस बात के लिए काफी नाराज भी हुईं थीं.

आपको बता दें ओम पूरी ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों में काम किया हैं. वो ‘ईस्ट इज ईस्ट’, ‘माई सन द फैनेटिक’, ‘द पैरोल ऑफिसर’, ‘सिटी ऑफ जॉय’, ‘वोल्फ’, ‘द घोस्ट एंड द डार्कनेस’, ‘चार्ली विल्सन वॉर’ जैसी मशहूर हॉलीवुड फिल्मों में नजर आए हैं. इसके साथ ही ओम पूरी ने ‘अल्बर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है’, ‘स्पर्श’, ‘कलयुग’, ‘विजेता’, ‘गांधी’, ‘मंडी’, ‘डिस्को डांसर’, ‘गिद्धद्व होली’, ‘पार्टी’, ‘मिर्च मसाला’, ‘कर्मयोद्धा’, ‘द्रोहकाल’, ‘कृष्णा’, ‘माचिस’, ‘घातक’, ‘गुप्त’, ‘आस्था’, ‘चाची 420’, ‘चाइना गेट’ समेत करीब 200 बॉलीवुड फिल्मों में काम किया हैं. ओम पूरी का निधन 6 जनवरी 2017 को मुंबई में हुआ था.

बॉलीवुड अपडेट...

तंगहाली में जन्मे ओम पुरी जीवन यापन के लिए करते थे ये काम

भारतीय फिल्मों में अपने अभिनय से प्रसिद्ध हुआ ये अभिनेता

दुर्गा पूजा में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, काजोल और आमिर की पत्नी का दिखा बेहद खूबसूरत अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -