'बाज़ार' के नए गाने में इनके साथ इश्क़ लड़ाती दिखी राधिका
'बाज़ार' के नए गाने में इनके साथ इश्क़ लड़ाती दिखी राधिका
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान करने वाली और अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे को आपने अब तक बेहतरीन एक्टिंग में ही देखा है, लेकिन शायद ही आपने उन्हें कभी पब में डांस करते हुए देखा होगा. नहीं देखा तो इस गाने में आप उन्हें देख सकते हैं जो हाल ही में रिलीज़ हुआ है. जी हाँ, एक गाना रिलीज़ हुआ है जिसमें राधिका हॉट करती दिखाई दे रही हैं और काफी हॉट भी लग रही हैं. बता दें, ये गाना उनकी आने वाली फिल्म का है.

दुर्गा पूजा में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, काजोल और आमिर की पत्नी का दिखा बेहद खूबसूरत अवतार

राधिका आप्टे सैफ अली के साथ फिल्म 'बाजार' में नज़र आने वाली हैं. इसके पहले हाल ही में वो वेब सीरीज़ 'सेक्रेड गेम्स' में नज़र आ चुकी हैं. बात करते हैं इस गाने की तो गाने के बोल हैं 'ला ला ला' जिसमें आपको राधिका और रोहन मेहरा की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. दोनों ही पब में दिखाई दे रहे हैं और डांस कर रहे हैं. इसे आप रोमांटिक गाना भी कह सकते हैं और एक पार्टी सॉन्ग भी. इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है और कुछ ही देर में इसे करोड़ों व्यूज भी मिल चुके हैं. आप भी देख सकते हैं इसका नया गाना.

बता दें, यह 'बाजार' का चौथा गाना है, इसके पहले तीन गाने आ चुके हैं. फिल्म 'बाजार' में सैफ अली खान, राधिका आपटे, चित्रांगदा सिंह और रोहन मेहरा जैसे एक्टर्स देखने को मिलेंगे. गाना सुनकर ही समझ गए होंगे आप कि ये बेहद ही शानदार डांस नंबर है जिसे आप कभी भी बजायेंगे तो धूम मचा देगा.  

बॉलीवुड स्पेशल..

 

तंगहाली में जन्मे ओम पुरी जीवन यापन के लिए करते थे ये काम

एक्ट्रेस ने सिर्फ शर्ट पहनकर करवाया बोल्ड फोटोशूट, साफ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -