दुर्गा पूजा में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, काजोल और आमिर की पत्नी का दिखा बेहद खूबसूरत अवतार
दुर्गा पूजा में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, काजोल और आमिर की पत्नी का दिखा बेहद खूबसूरत अवतार
Share:

आज देशभर में दुर्गा पूजा का आयोजन हो रहा हैं. सभी जगह दुर्गा पंडालों को सजाया गया हैं और भक्तजन बड़े ही धूमधाम से मां दुर्गा की पूजा-अर्चना कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड के सितारे कहा पीछे रहने वालों में से हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स को दुर्गा पूजा करते हुए देखा जा सकता हैं.

इस तस्वीर में आप काजोल का बेहद खूबसूरत अंदाज़ देख सकते हैं. काजोल हर बार ही नवरात्रि के अवसर पर दुर्गा पूजा में शामिल होती हैं. दो दिन पहले ही काजोल पीले रंग की साड़ी पहनकर दुर्गा माता के पंडाल देवी मां के दर्शन करने पहुंची थीं और आज एक बार फिर काजोल का निराला अंदाज़ नजर आया. काजोल ने सफ़ेद और रेड कलर की साड़ी पहनी हैं. इसके साथ उन्होंने बड़ी सी बिंदी लगाई हैं और झुमके पहने हैं. इस लुक में काजोल बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

दुर्गा पूजा में आमिर खान की दूसरी पत्नी किरण राव भी अपने बेटे आज़ाद के साथ पहुंची हैं. इस दौरान मीडिया ने इस माता-बेटे की जोड़ी को अपने कैमरे की निगाहों में कैद कर लिया. किरण ने दुर्गा पूजा में क्रीम कलर की ऑरेन्ज बॉर्डर वाली साड़ी पहनी थी जिसमें वो भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं आज़ाद ने महरून कलर का कुर्ता और पायजामा पहना था.

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी भी दुर्गा पूजा में प्रिंटेड साड़ी पहनी हैं और उनका मांगटीका तनीषा की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहा है.

फिल्म सुई-धागा फेम वरुण धवन भी नवरात्रि के अवसर पर दुर्गा माता के दर्शन करने पहुंचे. इस दौरान वरुण ने रेड कलर का कुर्ता और पायजामा पहना था जिसमें वरुण बेहद हैंडसम लग रहे थे.

बॉलीवुड अपडेट...

तंगहाली में जन्मे ओम पुरी जीवन यापन के लिए करते थे ये काम

एक्ट्रेस ने सिर्फ शर्ट पहनकर करवाया बोल्ड फोटोशूट, साफ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स

अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती करती हुईं नजर आईं बॉलीवुड की ये दो हसीनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -