सिमर का निकाह, शोएब का विवाह
सिमर का निकाह, शोएब का विवाह
Share:

पिछले साल से शुरू हुआ शादी का सीज़न लगता है अभी भी बरक़रार है. विरूष्का से शुरू हुआ शादी का माहौल अभी तक थमने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में टीवी के फेमस एक्टर गौतम रोड ने अपनी लॉन्ग टाइम गिर्ल्फ्रेंड पंखुड़ी अवस्थी के साथ शादी रचा ली. अब इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ चूका है. टीवी के फेमस सीरियल 'ससुराल सिमर का' की लीड एक्ट्रेस सिमर यानी दीपिका कक्कड़ अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

दीपिका अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम के साथ लखनऊ में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रही हैं. दीपिका और शोएब अपने घरवालों के साथ अपने होमटाउन पहुंचकर शादी की तैयारियों में जुट गया है. हाल ही में दीपिका की शादी की तैयारियों की कुछ फोटोस सोशल मीडिया पर छा रही है, जहां वह एक खटिया पर बैठी नज़र आ रही हैं. वहीं शोएब भी अपनी फॅमिली वालों के साथ में खटिया पर बैठे दिखाई दे रहे हैं.

दोनों ने अपने फोटोस को अपने सोशल मीडिया के अकॉउंट पर शेयर किया है, जहां शोएब एक फोटो में ढोलक बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों की फॅमिली काफी खुश दिखाई दे रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म के लिए इस अभिनेत्री ने खुदको किया 'एक्सपोज़'

‘नामकरण’ की ये एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर नहीं आना चाहती

यह बॉलीवुड एक्ट्रेस कर रही हैं टीवी पर अपना डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -