फिल्म के लिए इस अभिनेत्री ने खुदको किया 'एक्सपोज़'
फिल्म के लिए इस अभिनेत्री ने खुदको किया 'एक्सपोज़'
Share:

बिग बॉस सीज़न 11 के कंटेस्टंट हो या पिछले सीज़न का कोई कंटेस्टेंट, वह लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. बात करें अभी के घरवालों की तो शिल्पा, विकास, प्रियांक, हिना और अर्शी लगभग सभी कही न कही काम में लगे हुए हैं और शो के मिली लाइम लाइट को एन्जॉय कर रहे हैं. बात करते हैं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोनल राउत की. काफी समय से ख़बरों से दूर सोनाली राउत अचानक सुर्ख़ियों में आने लगी हैं.

हाल ही में सोनाली ने अपने कुछ हॉट फोटोस को अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर किया है,  जिसमें पिंक बिकिनी में उनका हॉट अवतार सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रहा है. अपनी प्राइवेट पॉर्ट्स को फ्लॉन्ट करती सोनाली पूल साइड पर आराम करती नज़र आ रही हैं. इन फोटोस में सोनाली काफी बोल्ड और सेक्सी दिख रही हैं. अपने फोटोस को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए सोनाली ने लिखा है कि, "Some more!!!! #pool #sun #tan #poolfun."

अपनी फिटनेस को ध्यान में रखते हुए सोनाली ने पिछले कुछ समय के मुकाबले खुदपर काफी वर्क किया है. जिम, एक्सरसाइज और योगा की मदद से उन्होंने अपने मोटापे को दूर किया है. खबरें हैं कि सोनाली 'द एक्सपोज़' नाम की फिल्म में काम कर रही हैं. इससे पहले भी सोनाली कई बार अपने हॉट अंदाज़ की नुमाइश कर शुकी हैं. सोनाली ने किंगफ़िशर कैलेंडर के लिए भी शूट्स करवाए हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

‘नामकरण’ की ये एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर नहीं आना चाहती

अपनी हॉट तस्वीरों से पानी में आग लगाती बिग बॉस 11 की ये कंटेस्टेंट

काम नहीं मिलने पर ऐसे रह रही है 'गोपी बहु'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -